ताज़ा खबर
 

चोरी के शक में दो दलितों की जमकर पिटाई, स्क्रू ड्राइवर से हमला कर गुप्तांगों पर पेट्रोल छिड़का, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गुजरात के बनासकांठा से भी एक दलित युवक के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया था।

पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

राजस्थान के नागौर जिले में 2 दलितों की पिटाई कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों पीड़ित भाई हैं। इन दोनों पर चोरी का आरोप लगाकर इन्हें बुरी तरह पीटा गया और प्रताड़ित किया गया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार की है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर तेल लेने गए इन दोनों भाइयों के साथ बदसलूकी पंप के कर्मचारियों ने ही की है।

दलितों को प्रताड़ित किये जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कई लोग एक युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं। जिस युवक की पिटाई की गई है उसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 24 साल का यह युवक अपने 20 साल के चचेरे भाई के साथ पेट्रोल पंप पर गया था। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग इस युवक के कपड़े उतार रहे हैं उसपर स्क्रू ड्राइवर से हमला कर रहे हैं। आरोप यह भी है कि उनलोगों ने उसके गुप्तांग पर पेट्रोल डाल दिया।

इस मामले में दोनों भाइयों ने बुधवार को पुलिस के सामने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि इन दोनों युवकों पर चोरी का आरोप लगाकर इनकी पिटाई की गई है। इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की तफ्तीश जारी है।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गुजरात के बनासकांठा से भी एक दलित युवक के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया था। यहां सांदीपाड़ा गांव में आकाश कोटडिया नाम के एक दलित युवक की शादी थी।

लेकिन दलित युवक को शादी के दौरान घोड़ी पर चढ़ने से यहा ऊंची जाति के कुछ लोगों ने रोका था । लेकिन जब आकाश यहां घोड़ी पर चढ़े तब उनपर तथा बारातियों पर पथराव किया गया था।

इससे पहले साल 2018 में राजस्थान के भीलवाड़ा में एक दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर कथित तौर से उनकी पिटाई किये जाने का मामला भी सामने आया था। इस घटना के बाद अनुसूचित जाति/जनजाति एक्ट के तहत मामला दर्ज़ किया गया था और सात लोगों को गिरफ़्तार भी कर लिया गया था।

Next Stories
1 2012 Delhi Gang Rape Case: दोषी ने की खुदकुशी की कोशिश? जेल की दीवार से पटका सिर
2 गुरुग्राम: Uber कैब में ड्राइवर लड़की के सामने करने लगा हस्थमैथुन, धरा गया
3 यूपी: ‘होटल में BJP विधायक और रिश्तेदारों ने रेप किया’, महिला के आरोपों के बाद FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X