ताज़ा खबर
 

वेटरन एक्ट्रेस से 15 करोड़ ऐंठ चुका है रेप का आरोपी, 5 और महिलाओं को लगाया चूना?

70 के दशक की एक दिग्गज अभिनेत्री के साथ बलात्कार करने और उससे 15 करोड़ से ज्यादा की रकम ऐंठने के आरोपी मुंबई के एक कारोबारी के खिलाफ 5 अन्य महिलाओं से भी रकम ऐंठने का आरोप लगा है।
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

70 के दशक की एक दिग्गज अभिनेत्री के साथ बलात्कार करने और उससे 15 करोड़ से ज्यादा की रकम ऐंठने के आरोपी मुंबई के एक कारोबारी के खिलाफ 5 अन्य महिलाओं से भी रकम ऐंठने का आरोप लगा है। आरोपी कारोबारी के खिलाफ अभिनेत्री ने पहले शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अब उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। रिपब्लिक टीवी के अनुसार कारोबारी ने अभिनेत्री से 15 करोड़ से ज्यादा की रकम ऐंठी। पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक आरोपी ने 2011 से 2015 के बीच अभिनेत्री से रकम ऐंठी। एफआईआर में यह भी कहा गया है कि कारोबारी ने अभिनेत्री से गहने और नकदी ऐंठे। एफआईआर के मुताबिक आरोपी के खिलाफ फर्जी निकाहनामा और जायदाद के फर्जी कागजातों को लेकर भी शिकायत दर्ज की गई है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक मुंबई के कारोबारी ने 5 अन्य औरतों के साथ भी धोखाधड़ी को अंजाम दिया। सूत्रों के मुताबिक कारोबारी महिलाओं को शादी का झांसा देकर उनसे रुपये ऐंठता था।

पूर्व में मिस इंडिया रह चुकी अभिनेत्री ने इसी कारोबारी के खिलाफ पीछा करने और उत्पीड़न मामले में केस दर्ज कराया था, जिसके चलते जनवरी 2018 में उसे हिरासत में लिया गया था और बाद में उसे जमानत मिल गई थी। हालांकि अभिनेत्री ने हाल ही में कारोबारी के खिलाफ रेप के मामले में एफआईआर दर्ज कराई, जिसके चलते उसे फिर से दबोच लिया गया है। उसे शुक्रवार को अदालत में हाजिर किया जाना था। अभिनेत्री ने आरोपी कारोबारी के खिलाफ जुहू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और आगे की जांच के लिए केस क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 को ट्रांसफर कर दिया गया था। दिग्गज अभिनेत्री के इस मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड में खलबली मची है तो फैन्स भी यह जानकर स्तब्ध हैं। आरोपी कारोबारी के खिलाफ जब जनवरी में शिकायत दर्ज की गई थी तब पुलिस ने बताया था कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 डी (स्टॉकिंग) और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया था कि अभिनेत्री और कारोबारी पहले एक-दूसरे के दोस्त थे, दोनों के परिवार भी एक-दूसरे के परिवारों को जानते थे, लेकिन कुछ कारणों से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई थी, जिसके बाद अभिनेत्री ने कारोबारी से बातचीत बंद कर दी थी। बॉलीवुड में 70 और 80 के दशक में अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाली इस एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि बातचीत बंद कर देने के बाद भी कारोबारी ने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की और उन्हें फोन करता रहा। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि कारोबारी ने कई बार उनका पीछा किया। हाल ही में अभिनेत्री ने कारोबारी के खिलाफ रेप का आरोप लगाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App