ताज़ा खबर
 

अंतिम संस्कार गृह में घुसकर शव के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, केस दर्ज

बर्मिंघम में रहने वाले एक आदमी के ऊपर अंतिम संस्कार गृह में घुसकर शव के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Author December 19, 2018 12:12 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

एक आदमी के ऊपर अंतिम संस्कार गृह में घुसकर शव के शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। इस मामले में उसके ऊपर प्राथमिकी दर्ज की की गई है। घटना बर्मिंघम के ग्रेट बार स्थित सेंट्रल इंग्लैंड को-ऑपरेटिव की है। आरोप का नाम खुरम शाजाद है। वह शव गृह के समीप ही अस्टॉन के एक हॉस्टल में रहता था। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, 23 वर्षीय आराेपी बेरोजगार है और डीएनए सबूतों के आधार पर उसे घटना से जोड़ा गया है। बताया जा रहा है कि जिस शव के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है, उस मृतका के परिजनों ने ही इस अपराध की सूचना दी। घटना बीते 11 नवंबर की है।

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले पर बताया, “बर्मिंघम के एक बेरोजगार आदमी पर 11 नवंबर को ग्रेट बार स्थित सेंट्रल इंग्लैंड को-ऑपरेटिव के अंतिम संस्कार गृह को ताेड़कर उसमें प्रवेश करने और शव के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। खुरम शाजाद को 21 नवंबर को बर्मिंघम मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और हिरासत में भेज दिया गया।” वहीं, शाजाद ने इस मामले में कोर्ट में एक याचिका दायर की है।

बता दें कि शव के साथ संबंध बनाने का यह पहला मामला नहीं है। इतिहास में कई ऐसे सीरियल किलिंग की घटनाएं दर्ज हैं, जहां अपराधी द्वारा हैवानियत की सारी हदें पार कर शव के साथ संबंध बनाने का मामला सामने आया था। अमेरिका के विस्कॉसिन शहर में वर्ष 1906 में जन्में एडवर्ड थियोडोन जैन एक ऐसा ही सीरियल किलर था। वह लोगों को मारने के बाद उनके शव के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। बताया जाता है कि वह इसके लिए कब्रिस्तान से भी शव चुराकर लाता था। कब्रिस्तान से लगातार शव गायब होने की शिकायत के बाद पुलिस ने जब मामले की जांच तो इसका खुलासा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X