ताज़ा खबर
 

पुल पर मिली AAP नेता की लाश, संजय सिंह ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने कहा – हादसा

'आप' नेता के मौत की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को तुरंत अपने कब्जे में ले लिया। मुरारी लाल की मौत कैसे हुई? इसको लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं।

मौत से एक दिन पहले ही उनकी संजय सिंह तथा अन्य नेताओं के साथ मीटिंग भी हुई थी।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। ‘आप’ नेता मुराली लैन जैन बीते रविवार को पार्टी द्वारा आयोजित एक रोड शो में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ गए थे। यहां पार्टी की मीटिंग में सासंद संजय सिंह भी मौजूद थे और एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें मुराली लाल पार्टी सांसद के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

मीटिंग के अगले ही दिन मुरारी लाल जैन का शव जाखलौन अंतर्गत नारायणी नदी के पुल के पास पड़ा मिला। मुरारी लाल का बैग भी उनकी लाश के पास ही था। बताया जा रहा है कि मुरारी लाल लखनऊ से लौट रहे थे और वो पुष्पक ट्रेन पर सवार थे।

‘आप’ नेता के मौत की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को तुरंत अपने कब्जे में ले लिया। मुरारी लाल की मौत कैसे हुई? इसको लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं।

पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अत्यंत दुःखद सूचना उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी बड़े भाई मुरारी लाल जैन जी कल हम लोगों के साथ लखनऊ की मीटिंग में थे संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई हत्या की आशंका जताई जा रही है खनन मफ़ियाओं के ख़िलाफ़ हमेशा लड़ते रहते थे परिवार से मिलने ललितपुर जा रहा हूं।’

कई अन्य लोग भी मुरारी लाल की हत्या की आशंका जता रहे हैं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस का कहना है कि पार्टी के बड़े नेता मुरारी लाल की मौत एक हादसा है। हालांकि उनकी मौत को लेकर तफ्तीश जारी है और पता चला है कि उन्होंने अपने मोबाइल से अंतिम बार अपने भतीजे को फोन किया था।

आपको बता दें कि मुरारी लाल एडवोकेट, अच्छे समाजसेवी एवं दिगंबर जैन पंचायत देवगढ़ कमेटी के प्रबंधक थे। वो ‘आप’ पार्टी के एक सक्रिय नेता भी माने जाते थे। उन्होंने आदिवासी सहरिया समाज के उत्थान के लिए कई आंदोलन भी किए।

मुरारी लाल जैन आप पार्टी के मंडल संयोजक और उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी थे और ललितपुर लौटते वक्त उनकी मौत हुई है।  पार्टी मीटिंग के अगले ही दिन उनकी लाश मिलने के बाद सभी हैरत में हैं।

Next Stories
1 लखनऊ: फ्लैट में दूसरी औरत के साथ थे BJP नेता, पत्नी ने रंगेहाथ धरा और फिर…
2 CAA Protest in Delhi, Maujpur-Babarpur-Jafrabad: …पुल‍िसवाले पर ताना तमंचा, नजदीक आते ही दबा द‍िया ट्र‍िगर, वीडियो वायरल
3 VIDEO: यूपी में सरकारी दफ्तर में चले जूते, कर्मचारी पर चपरासी को पीटने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X