ताज़ा खबर
 

साधु जैसे कपड़े पहन मंदिर में रहने वाले को आंखें फोड़कर मार डाला, हाथ-पैर बांध खेत में फेंक दी लाश

पुलिस का कहना है कि मृतक युवक खुद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। बबेरू कोतवाली में उस पर हत्या के प्रयास के लिए आईपीसी की धारा-307 सहित पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Author बांदा | Published on: November 11, 2019 5:27 PM
आजमगढ़ में ट्रिपल मर्डर, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के बुढ़ौली गांव के एक मंदिर में रह रहे साधु वेशधारी एक युवक की रविवार को हाथ-पैर बांध कर कथित रूप से हत्या कर दी गई। उसका शव खेत में फेंक दिया गया। हमलावरों ने उसकी हत्या करने के बाद उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी है। उसके शरीर पर कई अन्य जगह चोट के निशान है। पुलिस के मुताबिक उसको बुरी तरह मारने के बाद गला दबाकर हत्या की गई है।

गले में फंदा कसने से हुई मौत : बबेरू थाना के सीओ कुलदीप सिंह ने सोमवार को बताया कि साधु वेशधारी युवक कृष्ण कुमार उर्फ लाला (40) की मौत गले में फंदा कसने से हुई है। हमलावरों ने उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दीं। शरीर में भी चोट के कई निशान पाए गए हैं। बताया कि मृतक मुरवल गांव का रहने वाला था और पिछले कुछ समय से बुढ़ौली गांव के दुर्गा मंदिर में अन्य साधुओं के साथ रह रहा था।

Hindi News Today, 11 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

मृतक खुद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था : पुलिस  का कहना है कि मृतक युवक खुद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। बबेरू कोतवाली में उस पर हत्या के प्रयास के लिए आईपीसी की धारा-307 सहित पांच मुकदमे दर्ज हैं। बबेरू कोतवाली के प्रभारी (एसएचओ) शशि कुमार पांडेय ने बताया कि युवक का शव मंदिर से कुछ दूर एक खेत में पड़ा मिला। उसके हाथ पैर बंधे थे और शरीर में गहरे घाव के कई निशान थे।

मंदिर में रहने वाले तीन साधुओं से पुलिस कर रही पूछताछ: उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में मंदिर में रह रहे तीन अन्य साधुओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुराने मुकदमों को लेकर भी जांच-पड़ताल की जा रही है। आशंका है कि उसकी हत्या दुश्मनी के तहत की गई है। वह खुद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। इसकी पूरी संभावना है कि उसको मारने वाले लोग उससे दुश्मनी रखते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शराब पीने से रोका तो पत्नी को काट डाला, डिब्बे में सिर रख थाने पहुंचा पति
2 प्रेमिका की हत्या के बाद टुकड़े कर नदी में फेंक दिया, इस मशहूर संत ने पकड़े जाने के बाद कबूल जुर्म
3 ‘बम से उड़ा दूंगा हरिद्वार में हर की पौड़ी’, उत्तराखंड CM के पर्सनल नंबर पर फोन कर दी धमकी, मचा हड़कंप
जस्‍ट नाउ
X