ताज़ा खबर
 

पहले बनाया बंधक फिर 9 दिनों तक करते रहे दुष्कर्म, झांसा देकर संग लाई महिला के लूट लिए गहने और 10 हजार रुपए

इस घटना के बाद जब महिला सदमें से बाहर आई तो उसने रविवार (1 दिसंबर) को अपनी सारी आपबीती अपने परिवार वालों को बताया। इसके बाद परिवार के लोगों के साथ थाने पहुंच पुलिस में मामला दर्ज कराया।

Author फरीदाबाद | Published on: December 3, 2019 12:39 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणा के बल्लभगढ़ थाना सदर क्षेत्र में एख महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि 9 दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान सूरजकुंड और पलवल में उससे तीन युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म किया और 4 अन्य युवकों ने छेड़छाड़ की। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना से पीड़िता सदमें थी। इसके बारे में उसने परिवारवालों को बताया। इस पर परिवारवालों ने पुलिस से शिकाय की है।

महिला को बहला-फुसला कर झांसे में लिया:  दरअसल यह महिला सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। महिला ने अपने शिकायत में पुलिस को बताया है कि 9 जुलाई को वह अपने घर पर थी। उसी दौरान गांव का एक युवक घर आया। युवक ने अपने बातों में उलझाकर उसे झांसे में लिया। युवक के कहने पर महिला ने 10 हजार रुपये और घर की जूलरी लेकर युवक के साथ चल दी। गांव के बाहर युवक के दो साथी और मिल गए। तीनों उसे सूरजकुंड क्षेत्र के एक कमरे पर लेकर गए।

Hindi News Today, 03 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

महिला को धमकाकर किया गैंगरेप: तीनों युवकों ने महिला को डरा धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया। जब महिला इसका विरोध कर रही थी तो उसे जान से मारने की धमकी दी। तीनों की धमकी से महिला डर गई। 3-4 दिन बाद तीनों आरोपी उसे पलवल के एक मकान में लेकर गए। इस दौरान उन्होंने महिला के साथ वहां पर भी तीनों ने बारी-बारी से रेप किया। आरोपियों के चार अन्य परिचित युवक वहां पर आ गए। उन्होंने भी महिला के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता को कमरे में बंद कर रखा गया था, ताकि वह वहां से भाग न सके।

पुलिस में मामला दर्ज कराया:  इसी बीच महिला 18 जुलाई को वह किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली और अपने घर पहुंच गई। युवकों ने महिला से 10 हजार रुपये और उसकी जूलरी भी छीन ली। समाज के डर से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। जब महिला सदमें से बाहर आई तो उसने रविवार (1 दिसंबर) को अपनी सारी आपबीती अपने परिवार वालों को बताया। इसके बाद परिवार के लोगों के साथ थाने पहुंच पुलिस में मामला दर्ज कराया। महिला ने बताया कि वह रेप करने वाले दो युवकों पहंचानती है, जबकि अन्य युवक अपरिचित हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘100 रुपए रिश्वत नहीं दोगे तो रोक देंगे काम, कर देंगे गड़बड़ी’ धमकी देने वाले 2 डाक कर्मचारियों को CBI ने किया गिरफ्तार
2 VIDEO CALLS करके दिखाता था प्राइवेट पार्ट! 100 से ज्यादा महिलाओं का उत्पीड़न करने वाला गिरफ्तार
3 हुक्का पीते VIDEO वायरल हुआ तो 9वीं के छात्र को स्कूल से निकाला, अदालत से मिली राहत
जस्‍ट नाउ
X