ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: एकतरफा प्यार में नाकाम शादीशुदा शख्स ने महिला टीचर को जिंदा जलाया

बताया जा रहा है कि लड़की शादी कई और तय हो चुकी थी और आरोपी युवक इस बात से भी काफी नाराज था।

crime, crime newsमहिला शिक्षिका को पेट्रोल डालकर जलाया गया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र के वर्धा में एक महिला शिक्षक को जिंदा जला देने का मामला सामने आय़ा है। इस घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस इंस्पेक्टर सत्यवीर भंदीवर ने कहा है कि ‘हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि आखिर इस महिला के साथ ऐसा क्यों किया गया? आरोपी को पकड़ने के लिए भी कोशिशें जारी हैं। बुरी तरह से झुलसी महिला को इलाज के लिए नागपुर ले जाया गया है।’

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि 24 साल की यह युवती यहां के एक मशहूर कॉलेज में पढ़ाती थी। 27 साल का एक शादीशुदा युवक पिछले कई दिनों से महिला शिक्षक के पीछे पड़ा हुआ था। एकतरफा प्यार में पागल यह युवक महिला शिक्षिका से शादी करना चाहता था लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था।

इसी बात से नाराज होकर इस शख्स ने सोमवार की सुबह करीब 7 बजे हिंगनघाट के नंदोरी चौक के पास पेट्रोल छिड़कर कर महिला टीचर को जिंदा आग में झोंक दिया। बताया जा रहा है कि इस युवक ने कई बार लड़की के सामने अपने एकतरफा प्यार का इजहार किया था लेकिन उन्होंने इस बारे में युवक को साफ-साफ मना कर दिया था।

बताया जा रहा है कि लड़की शादी कई और तय हो चुकी थी और आरोपी युवक इस बात से भी काफी नाराज था। एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर उसने इस भयानक वारदात को अंजाम दिया। आपको याद दिला दें कि पिछले ही साल नवंबर के महीने में नवी मुंबई में भी एक महिला को जिंदा जलाने की घटना सामने आई थी।

यहां एक महिला को उसके पति ने सिर्फ इसलिए जिंदा आग के हवाले कर दिया था क्योंकि उसने पति को खाना परोसते वक्त थाली में मटन का छोड़ा टुकड़ा डाल दिया था। महिला ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया था। बाद में पुलिस ने इस मामले के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ट्रैफिक नियम तोड़ भाग रहा था, पकड़ने के लिए 2 किलोमीटर तक बोनट पर लटका रहा स‍िपाही
2 ‘महिलाएं गंदी शक्ल वाले लोगों पर लगाती हैं रेप का आरोप’, राष्ट्रपति के बयान की यहां सभी कर रहे आलोचना
3 नाबालिग जुड़वां बहनों ने सौतेले पिता पर लगाया कई बार रेप का आरोप, अदालत में उठी कड़ी सजा देने की मांग