ताज़ा खबर
 

दिल्लीः भाई का इलाज कराने आई महिला को दिया झांसा, एक्स-रे कराने के बहाने किया रेप

दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव स्थित इबहास हॉस्पिटल में बातों में उलझाकर एक महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने भाई का इलाज कराने के लिए आई थी।

Author नई दिल्ली | July 2, 2019 9:32 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव स्थित इबहास हॉस्पिटल में बातों में उलझाकर एक महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने भाई का इलाज कराने के लिए आई थी। आरोपी उसे अपने साथ एक्स-रे कराने के बहाने ले गया और वारदात को अंजाम दिया। साथ ही, महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान में रहने वाली एक महिला का भाई दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहता है। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार है, जिसका इलाज चल रहा है। वहीं, पिछले 3 महीने से उसका ट्रीटमेंट जीटीबी एनक्लेव स्थित इबहास हॉस्पिटल में हो रहा है। जांच के दौरान पता चला कि महिला की मां भी बीमार रहती है। ऐसे में महिला ही अपने भाई का इलाज करा रही है।

National Hindi News, 02 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कुछ दिन पहले महिला के भाई की तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया। उस दौरान अस्पताल के कर्मचारियों ने एक्स-रे कराने की सलाह दी। इस बीच एक कर्मचारी ने मदद करने का झांसा देकर महिला का मोबाइल नंबर ले लिया। करीब एक महीने पहले उसने महिला को कॉल करके अस्पताल के बाहर बुलाया और कुछ काम बताकर अपने साथ ले गया।

Bihar News Today, 02 July 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

पीड़िता ने अपने भाई के बारे में पूछा तो आरोपी ने कहा कि उसे दूसरा कर्मचारी ले आएगा। आरोप है कि इस दौरान वह कर्मचारी महिला को एक कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिससे वह पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही, बार-बार धमकी देकर महिला को परेशान करने लगा। तंग होकर पीड़िता ने 26 जून को मामले की जानकारी अपने पति को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: फर्जी कागजात लगा एक ही फ्लैट पर कई बैंकों से लिया लोन, ऐसे हुआ खुलासा
2 UP: मोबाइल फोन के झगड़े में युवक ने की भाई की हत्या, धारदार हथियार से किया था हमला
3 App-bike ड्राइवर ने बिना बुकिंग सवारी बैठाने से किया इनकार तो भीड़ ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती