ताज़ा खबर
 

यूपी: बरेली में सरेआम युवती किडनैप, डंडों से पीटने के बाद बाइक पर बैठाकर ले गए बदमाश

यह मामला बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घघोरा घघोरी गांव का है। यहां रहने वाला पीड़ित कपल एक-दूसरे से मुहब्बत करता है और उन्होंने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर करीब एक साल पहले शादी कर ली थी।

युवती को किडनैप करते बदमाश (फोटो सोर्स: ANI)

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के एक कपल के साथ जमकर मारपीट करने के बाद सरेआम महिला को किडनैप करने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे आरोपियों ने ही बनाया था और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। हालांकि, अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

यह है मामला: बताया जा रहा है कि यह मामला बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घघोरा घघोरी गांव का है। यहां रहने वाला पीड़ित कपल एक-दूसरे से मुहब्बत करता है और उन्होंने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर करीब एक साल पहले शादी कर ली थी। साथ ही, शहर छोड़कर चले गए थे। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही दोनों गांव लौट आए थे।

National Hindi News, 03 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बरेली के एसपी रूरल संसार सिंह ने बताया कि पीड़ित कपल के साथ महिला के परिजनों ने मारपीट की। साथ ही, बिना उनकी इजाजत लिए शादी करने के चलते महिला को अगवा कर लिया। पुलिस ने बताया कि महिला को रेस्क्यू करा लिया गया है और इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अभी कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।


Bihar News Today, 03 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो: बरेली के एक गांव में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को आरोपियों ने ही बनाया था और बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस वीडियो एक महिला को 5-6 लोग डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं। साथ ही, उसे जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश कर रहे हैं। महिला भागने की कोशिश करती है तो उसे बार-बार पीटा जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 5 लोगों की हत्या में पूरे परिवार को हुई जेल, पालतू डॉगी ‘सुल्तान’ को भी थाने ले गई पुलिस, यह है वजह
2 नकली USD ‘असली’ बनाने के लिए 25 हजार रुपए मांग रहा था विदेशी ठग, एक लाख नकली अमेरिकी डॉलर बरामद
3 Delhi: ओखला के सराय जुलेना में हथियारबंद लुटेरों ने केमिस्ट शॉप को बनाया निशाना, कर्मचारियों को डराकर मचाई लूट, सामने आया वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X