ताज़ा खबर
 

3 महीने की रिश्तेदार से लेकर 5 साल की कजिन तक से रेप कर बनाया वीडियो, अब जेल में कटेगी जिंदगी

कजिन ने बताया कि जब वह 14 वर्ष की थी तब डेविड ने उसका रेप किया था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान प्रोसिक्यूटर ने ज्यूरी से शख्स के लिए ऐसी सजा की मांग की जिससे कोई दूसरा शख्स डेविड बनने के बारे में भी न सोचे।
दोषी शख्स की तस्वीर।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

अमेरिका के टेक्सास में 3 महीने की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने 3 महीने की बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। इस मामले के बाद 5 और बच्चों ने शख्स पर रेप करने के मामले में कोर्ट में गवाही दी। यह शख्स बच्चों के साथ रेप कर वीडियो बनाता था। शख्स की पहचान 38 वर्षीय डेविड विंसटेंन एककिन के रूप में हुई है। डेविड को कोर्ट ने रेप मामले में दोषी पाकर उम्र कैद की सजा सुनाई है।

टेक्सास के मंगोलिया में रहने वाले डेविड विंसटेंन की घिनौनी करतूत का खुलासा उस वक्त हुआ जब उसके पूर्व मकान मालिक ने उसका कंप्यूटर चेक किया। मकान मालिक को डेविड के कंप्यूटर पर कुछ काम करना था तभी उसकी नजर बच्चों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो पर पड़ी। यह घटना साल 2016 की है, इसके मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने डेविड को गिरफ्तार कर लिया था।

डेविड की गिरफ्तारी के बाद मामले की जांच करते हुए मालूम हुआ कि उसने 3 महीने की बच्ची के साथ रेप किया है। इसके बाद बाकी 5 और बच्चों के साथ रेप करने के मामले सामने आए। सभी ने कोर्ट में डेविड के खिलाफ गवाही दी। इनमें उसकी एक कजिन भी शामिल थी। कजिन ने बताया कि जब वह 14 वर्ष की थी तब डेविड ने उसका रेप किया था।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान प्रोसिक्यूटर ने ज्यूरी से शख्स के लिए ऐसी सजा की मांग की जिससे कोई दूसरा शख्स डेविड बनने के बारे में भी न सोचे। कोर्ट ने डेविड पर लगे इल्जाम में दोषी ठहराते हुए 4 जीवनकाल तक कारावास की सजा सुनाई है यानी डेविड अब पूरी उम्र जेल में काटेगा। यहां तक कि कोर्ट ने उसे पैरॉल न देने के भी निर्देश दिए हैं। बता दें कि डेविड पहले भी रेप केस में जेल की हवा खा चुका है। 14 वर्ष की उम्र में उसे जुवेनाइल जेल में रहने की सजा हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App