ताज़ा खबर
 

‘एक लाख रुपए दो, नहीं तो बेटे की किडनी निकालकर बेच देंगे’, वाराणसी में छात्र का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी फिरौती

युवक बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र है। बुधवार शाम को अचानक वह गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिला तो ऊषा पांडेय और परिवार के अन्य लोग परेशान हो गए। इसी बीच उनके फोन पर एक कॉल आया, जिससे पूरा परिवार बुरी तरह घबड़ा गया।

Author वाराणसी | Published on: November 14, 2019 2:40 PM
वाराणसी में युवक का अपहरण, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के वाराणसी में बीसीए के एक छात्र के अपहरण के बाद किडनैपर्स ने घर वालों से एक लाख की फिरौती मांगी। धमकी दी कि रकम नहीं दी तो युवक की किडनी निकालकर बेच देंगे। इससे पूरा परिवार परेशान है। घर वालों ने पुलिस से युवक को बचाने की गुहार लगाई है। पुलिस मामला दर्ज कर युवक की तलाश कर रही है। युवक का फोन नंबर सर्विलांस पर लगाकर पुलिस उसकी लोकेशन पता करने की कोशिश कर रही है।

बुधवार शाम से गायब है युवक, परिजन परेशान : वाराणसी के सामने घाट क्षेत्र की जानकी नगर कालोनी में रहने वाली ऊषा पांडेय का बेटा सत्या बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र है। बुधवार शाम को अचानक वह गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिला तो ऊषा पांडेय और परिवार के अन्य लोग परेशान हो गए। इसी बीच उनके फोन पर एक कॉल आया, जिससे पूरा परिवार बुरी तरह घबड़ा गया। फोन करने वाले ने बताया कि युवक उनके कब्जे में है। उसको छोड़ने के एवज में किडनैपर ने एक लाख रुपए की फिरौती मांगी। कहा कि फिरौती नहीं मिली तो वे युवक की किडनी निकालकर बेच देंगे।

Hindi News Today, 14 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

देर रात लंका थाने में रिपोर्ट दर्ज : धमकी से परेशान परिवार वाले बुधवार की देर रात लंका थाने गए और पुलिस से उसका पता लगाने की मांग की। परिजनों के अनुसार युवक को छोड़ने के लिए एक लाख रुपये की मांग की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर लंका थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि उसकी खोज की जा रही है। जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा।

मामले में पुलिस की दो टीम लगी : युवक अखरी क्षेत्र स्थित एक निजी कॉलेज में बीसीए सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रहा है। उसकी मां उषा पांडेय ने बताया कि वह बुधवार से गायब है। बुधवार की शाम उसके मोबाइल से किसी ने उनके छोटे बेटे को फोन कर एक लाख रुपये देने को कहा। पैसा नहीं देने पर उसकी किडनी बेच देने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि दो टीम बनाकर युवक की तलाश की जा रही है। सर्विलांस की मदद से उसके मोबाइल की लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेटी को स्कूल से लाकर कार पार्किंग में बनाया संबंध, आरोपी पिता को हो सकती है 10 साल की जेल
2 पत्नी को शराब पिला गैर मर्द के सामने परोस दिया, कोर्ट में रेपिस्ट की जमानत याचिका खारिज
3 मध्यप्रदेश में ‘Healing tamarind Tree’ को छूने जा रही थी भीड़, पुलिस ने रोका तो कर दिया बवाल, गाड़ियां फूंकीं
जस्‍ट नाउ
X