ताज़ा खबर
 

VIDEO: टॉयलेट पेपर के लिए ग्रॉसरी स्टोर में भिड़ गई दो महिलाएं, नहीं संभला मामला तो बुलानी पड़ी पुलिस

वीडियो में एक महिला कह रही है कि 'मुझे सिर्फ एक टॉयलेट पेपर चाहिए...इसपर दूसरी महिला कहती है कि नहीं एक भी टॉयलेट पेपर नहीं मिलेगा।'

crime, crime newsमारपीट के दौरान महिलाएं चिल्ला भी रही थीं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

टॉयलेट पेपर के लिए महिलाएं आपस में ही भिड़ गईं। एक ग्रॉसरी स्टोर में उनके बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट क एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि 2 महिलाएं 1 महिला से गुत्थमगुत्थी कर रही हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों महिलाएं इस अकेली महिला की पिटाई कर रही हैं।

हालांकि अकेली महिला भी खुद को बचाने और हमलावर महिलाओं पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि महिलाओं के बीच इस मारपीट को रोकने के लिए कुछ ही देर बाद वहां कुछ अन्य लोग भी आ जाते हैं और फिर इन्हें किसी तरह अलग करने की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो Sydney के Woolworths स्थित एक ग्रॉसरी शॉप का है। वीडियो में एक-दूसरे पर पंच बरसाती और एक-दूसरे की बाल खींचती इन महिलाओं को रोकने के लिए वहां पुलिस को भी बुलानी पड़ी।

हालांकि इस मामले में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। वीडियो में एक महिला कह रही है कि ‘मुझे सिर्फ एक टॉयलेट पेपर चाहिए…इसपर दूसरी महिला कहती है कि नहीं एक भी टॉयलेट पेपर नहीं मिलेगा।’ बताया जा रहा है कि तीन महिलाओं में से 2 मां-बेटी थीं।

बताया जा रहा है कि टॉयलेट पेपर के लिए महिलाओं के बीच यह मारपीट शनिवार (07 मार्च, 2020) की सुबह हुई। इस मारपीट में किसी भी महिला को गंभीर चोट नहीं आई है। दुकान के कर्मचारियों के बुलाने पर पहुंची पुलिस का कहना है कि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी तो नहीं हुई है लेकिन पुलिस दोनों ही महिलाओं से पूछताछ करेगी।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से लोग डरे हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया में सुपरमार्केट चेन ने सभी ग्राहकों के लिए हर हफ्ते एक ग्राहक को 4 पैकेज टॉयलेट पेपर ही दिये जाने की बात कही है। माना जा रहा है कि इस महिला के पास टॉयलेट पेपर खत्म हो गया था और यह सारी मारपीट एक टॉयलेट पेपर को लेकर हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार बार काउंसिल उपाध्यक्ष हत्याकांड: पुलिस ने एक को पकड़ा, सुपारी लेकर मर्डर का खुलासा
2 इंसान की खाल उधाड़ कर बनाई पर्स और एल्बम कवर, बदबू से हुआ खुलासा
3 यूपी: पार्षद की बेटी का वीडियो वायरल, पिता से पति और खुद की जान को बताया खतरा
ये पढ़ा क्या?
X