ताज़ा खबर
 

नई दिल्ली: आवारा डॉगी को खाना खिला रही थी युवती, गुस्से में पड़ोसी ने मार दिया चाकू

हुमायूंपुर गांव में अपने परिवार के साथ रहने वाली रिया (22) लावारिस डॉगी को खाना खिलाने व उनकी देखभाल करने वाले एक एनजीओ से जुड़ी हुई है।

knifeप्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

देश की राजधानी नई दिल्ली में आवारा डॉगी को खाना खिलाने की वजह से एक युवती को चाकू मार दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता एक एनजीओ के लिए काम करती थी। वह सफदरगंज एनक्लेव स्थित एक गली में आवारा डॉगी को खाना खिला रही थी। उस दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक से उसकी बहसबाजी हुई, जिसके बाद युवक ने उसे चाकू मार दिया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

यह है मामला : हुमायूंपुर गांव में अपने परिवार के साथ रहने वाली रिया (22) लावारिस डॉगी को खाना खिलाने व उनकी देखभाल करने वाले एक एनजीओ से जुड़ी हुई है। शुक्रवार (5 जुलाई) की रात करीब 10 बजे रिया 4 आवारा डॉगी को खाना खिला रही थी। उस दौरान पड़ोस में रहने वाले साजन ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन पहले साजन और रिया के बीच कहासुनी भी हुई थी, जिसके चलते वह काफी गुस्से में था।

National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

इस वजह से नाराज था युवक: आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि रिया डॉगी को खिलाते वक्त खाने-पीने के रैपर्स इधर-उधर फेंक देती थी। इस बात को लेकर जब युवक ने विरोध किया तो युवती भड़क गई और पुलिस से शिकायत करने की धमकी देने लगी। इसी वजह से आरोपी को रिया पर गुस्सा आ गया। उसने रिया के हाथ पर चाकू से कई वार कर दिए। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद वह पार्क का गेट फांदकर फरार हो गया।

राहगीर ने दी पुलिस को सूचना : रिया को जख्मी हालत में देख एक राहगीर ने 100 नंबर पर कॉल करके घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची सफदरगंज थाने की पुलिस पीड़िता को पीसीआर वैन से एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां इलाज के बाद उसके बयान दर्ज किए गए। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खाना खाते-खाते हुआ झगड़ा, चबा गया दोस्त की जीभ
2 5 लाख में दुल्हन खरीद कर लाया, रात में तिजोरी लूट हो गई फरार
3 17 साल की लड़की का पांच लोगों ने किया गैंगरेप, विरोध किया तो बाल काटे
ये पढ़ा क्या?
X