ताज़ा खबर
 

Double murder in UP : ससुराल में युवक ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी की ली जान

बुधवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नशीर ने पत्नी अफसरी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सास अजगरी और साली शबनम बचाने के लिए आई तो उन पर भी हमला कर दिया। हमले से अफसरी की मौके पर ही मौत हो गई।

कानपुरघटनास्थल पर पूछताछ करती पुलिस (फोटो सोर्स – स्थानीय)

फतेहपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है। दो महीने से मायके में रह रही पत्नी को लेने के लिए पति ससुराल आया था। किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। इससे नाराज पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। इससे घबड़ाया पति भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दो दिन पहले पत्नी को लेने आया था ससुराल : गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित सेमोर गांव निवासी अजगरी ने बड़ी बेटी अफसरी (35) की शादी छत्तीसगढ़ के नशीर कुरैशी से की थी। अफसरी बीते दो माह पहले मायके आई थी। दो दिन पहले नशीर कुरैशी (40) उसको लेने ससुराल आया था। मंगलवार को पूरे परिवार ने मिलकर पार्टी की थी। बुधवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नशीर ने पत्नी अफसरी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सास अजगरी और साली शबनम बचाने के लिए आई तो उन पर भी हमला कर दिया। हमले से अफसरी की मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News Today, 30 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

हत्या के बाद भाग रहे पति को ग्रामीणों ने दबोचा :पत्नी की हत्या के बाद भाग रहे पति को ग्रामीणों ने दबोच लिया। ग्रामीणों ने हत्यारोपी को इतना पीटा की उसकी भी मौत हो गई। डबल मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर ग्रामीण गांव छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सास अजगरी और साली शबनम को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया है।

हमलावर ग्रामीणों को खोज रही पुलिस : फतेहपुर के एसपी रमेश चंद्र के मुताबिक पति और पत्नी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। इसके बाद ग्रामीणों ने पति को पीट-पीट कर हत्या कर दी है । दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है । पिटाई करने वाले ग्रामीणों की पहचान की जा रही है।

Next Stories
1 दिवाली की रात गोली मारते रहे बड़े भाई, पटाखों के शोर में दबी चीख, फिर उन्नाव में ठिकाने लगा दी लाश
2 Mumbai: चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट कर रहा था TikTok स्टार, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
3 ‘मैं भी मनाऊंगा दीपावली’ बोला नशे में धुत सिपाही और करने लगा ताबड़तोड़ फायरिंग
कोरोना LIVE:
X