ताज़ा खबर
 

तेलुगु सुपरस्टार Nagarjuna के फार्महाउस में मिली सड़ी-गली लाश, पुलिस इस एंगल से कर रही जांच

तेलुगु फिल्म अभिनेता नागार्जुन के हाल ही में खरीदे गए फॉर्महाउस में एक लाश मिली है। पुलिस का कहना है यह लाश छह महीने पुरानी है और बुरी तरह से गल चुकी है। नागार्जुन ने इस भूमि पर जैविक खेती कराना चाहते थे।

Author हैदराबाद | Updated: September 20, 2019 11:23 AM
तेलुगु फिल्म अभिनेता नागार्जुन (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के पपीरेड्डीगुडा में बुधवार को प्रसिद्ध तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस परिसर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। शव बुरी तरह गल चुका था। पुलिस के मुताबिक यह करीब छह महीने पुराना है। आशंका जताई जा रही है किसी ने उसकी हत्या कर उसे यहां फेंक दी है या फिर उसने स्वयं आत्महत्या कर ली है। फार्महाउस जिले के केसामपेट थाना क्षेत्र में है।

हाल ही में 40 एकड़ में फैली भूमि खरीदी थी : एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्षों से खाली पड़ी 40 एकड़ में फैली इस कृषि भूमि को नागार्जुन ने हाल ही में खरीदा था। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि वे फॉर्महाउस की जांच कर इसे जैविक खेती के लिए तैयार करें। वे चाहते थे कि इस भूमि पर जैविक खेती करवाकर इसका व्यावसायिक उपयोग किया जा सके।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मजदूर फार्महाउस पहुंचे तो पता चला : फार्महाउस पहुंचने पर खेत मजदूरों ने आसपास के क्षेत्र में एक खाली पड़ी इमारत से आने वाली दुर्गंध को महसूस किया। जब वे इमारत में दाखिल हुए, तो वे वहां पड़े एक शव के कंकाल के अवशेष को देखकर चौंक गए। शव पूरी तरह से गल चुका था। मजदूरों ने इसकी सूचना तुरंत ग्राम राजस्व अधिकारियों को दी। वहां से जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण के बाद जांच-पड़ताल शुरू कर दी। डॉग स्क्वॉड और सीएलयूएस टीम की मदद से फोरेंसिक साक्ष्य जुटाए गए हैं। फिलहाल जांच जारी है।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस पहचान के लिए गुम लोगों की लिस्ट खंगालने में जुटी : पुलिस ने गुरुवार को सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कथित तौर पर रहस्यमय हालात में मौत का मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच शव की पहचान करने के लिए गांव से गायब हुए लोगों की लिस्ट की छानबीन की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि हाल ही में लापता हुए लोगों में से ही किसी का शव हो सकता है।

नागार्जुन तेलुगु संस्करण में बिग बॉस -3 को हॉस्ट करने में व्यस्त : इन दिनों तेलुगु संस्करण में बिग-बॉस -3 को हॉस्ट करने में व्यस्त नागार्जुन ने अभी तक मामले में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। हालांकि अपनी पड़ताल शुरू कर चुकी पुलिस को उनके आधिकारिक बयान की भी प्रतीक्षा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 2 बेरोजगार दोस्तों ने यू-ट्यूब पर सीखा नकली नोट छापना, तीन गुने में बदलते थे असली करंसी
2 Gujarat: आदिवासी कपल को ग्रामीणों ने पीटा, फिर युवती को कंधे पर बैठा युवक से लगवाए गांव के चक्कर
3 विदेश में नौकरी का झांसा देकर 30 लोगों से ठगे साढ़े 22 लाख रुपए, टूरिस्ट वीजा व फर्जी ऑफर लेटर थमा भेज देते थे Dubai