ताज़ा खबर
 

पुलिस वालों ने युवक को पेशाब चाटने के लिए किया मजबूर, हुई कार्रवाई

दो पुलिस अधिकारियों ने उसे शेल्टर होम में पकड़ा और वो दोनों उसे लेकर बाथरूम में गए। एक अधिकारी बाथरूम के दरवाजे के बाहर पहरेदारी कर रहा था ताकि कोई उन्हें देख ना ले

crime, crime newsएक पुलिस वाला बाथरूम के बाहर रखवाली कर रहा था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

वर्दी पहने एक शख्स ने एक युवक को इस कदर प्रताड़ित किया कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे। पुलिस वाले ने युवक को पेशाब चाटने के लिए मजबूर किया। युवक बेघर था और पुलिस ने उससे कहा कि अगर उसे गिरफ्तारी से बचना है तो उसे पेशाब चाटना होगा। इस मामले में पीड़ित युवक ने प्रशासन के सामने अपनी जो दास्तान बयां की है उसे सुनकर सभी दंग हैं। युवक ने कहा कि ‘जब उसे पुलिस वालों ने पकड़ा तो कहा कि अगर उसे गिरफ्तारी से बचना है तो उसे यह गंदा काम करना होगा।

दो पुलिस अधिकारियों ने उसे शेल्टर होम में पकड़ा और वो दोनों उसे लेकर बाथरूम में गए। एक अधिकारी बाथरूम के दरवाजे के बाहर पहरेदारी कर रहा था ताकि कोई उन्हें देख ना ले जबकि दूसरे अधिकारी ने उन्हें बाथरूम के अंदर पेशाब चाटने पर मजबूर किया। यह घटना Honolulu की है। अब इस मामले पीड़ित युवक ने Honolulu पुलिस विभाग को नोटिस भेजा जिसके बाद दोनों पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई हुई है।

‘ABC News’ की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवक ने बताया कि जनवरी 2018 में Sheridan Street restroom में वो ठहरा हुआ था। उस वक्त वहां John Rabago नाम के एक पुलिस अधिकारी ने उससे कहा कि अगर उसे गिरफ्तारी से बचना है तो उसे पेशाब चाटना होगा। इस मामले में शामिल दूसरे पुलिस अधिकारी का नाम Reginald Ramones बताया जा रहा है।

युवक पर जबरदस्ती अत्याचार करने के बाद Rabago ने हंसते हुए इस घटना के बारे में अपने साथी अधिकारी को बताया। इस मामले में अब Rabago को मानवाधिकार उल्लंघन के मामले में दोषी पाया गया है जबकि उसके साथी Ramones को इस पूरी घटना को छिपाने का दोषी ठहराया गया है।

इस घटना के बाद Reginald Ramones ने पुलिस फोर्स छोड़ दिया और John Rabago को उसकी ड्यूटी से हटा दिया गया। FBI की जांच में साफ हुआ कि इस मामले में कुल 4 पुलिस वाले शामिल थे। Attorney Myles Breiner, ने बताया कि इनमें से एक पुलिस अधिकारी पहले भी कई बार ऐसी हरकत कर चुका है।

इस मामले में Rabago के अटॉर्नी ने कहा कि उनके क्लाइंट ने अपनी गलती मानी है और उन्हें अपनी गलती के लिए अफसोस भी है। उन्होंने कहा कि John Rabago को अपनी जिम्मेदारियों का एहसास है इसीलिए वो न्यायिक प्रक्रिया में शामिल हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रंजीत बच्चन हत्याकांड: हत्यारों तक पहुंची पुलिस! हत्या की वजह रंजिश या रुपए, पढ़ें पूरी कहानी
2 रोज गंदे वीडियो देखने का दबाव बनाती थी पत्नी, फिल्म में बीवी को गैर मर्द के साथ देख उड़े पति के होश
3 महिला ने प्लेन में कपड़े उतार पुरुष यात्री को संबंध बनाने का किया ऑफर, हुई सजा
IPL 2020 LIVE
X