ताज़ा खबर
 

2017 से लिव-इन में रह रही थी, अब लड़की ने दर्ज कराया रेप का केस

भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने मोहम्मद सईद नाम के शख्स के खिलाफ इन आरोपों में केस दर्ज कराया है कि सईद ने उसके साथ कई बार ‘‘गलत काम’’ किया, उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी।

Author जयपुर | July 23, 2019 5:24 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर आयुक्तालय के करधनी थाना क्षेत्र में 22 साल की युवती ने एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर उससे जबरन शरीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच अधिकारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता आरोपी हार्दिक शर्मा के साथ 2017 से लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। सोमवार रात युवती ने आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया। जांच अधिकारी ने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 496 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायतकर्ता युवती की मेडिकल जांच कराई गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

वहीं, भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने मोहम्मद सईद नाम के शख्स के खिलाफ इन आरोपों में केस दर्ज कराया है कि सईद ने उसके साथ कई बार ‘‘गलत काम’’ किया, उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी।

पुलिस जांच अधिकारी शिवनारायण ने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन), 323, 504, 506, 354 सी, 354 डी और आईटी अधिनियम की धारा 66-ई के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि कथित पीड़िता की मेडिकल जांच करा ली गई है। मामले की जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App