ताज़ा खबर
 

पेड़ से पत्ते तोड़ने के विवाद में छात्र पर जानलेवा हमला

आरोपी स्थानीय हैं और वे अपने-अपने घरों से फरार है। आरोपियों ने अग्रिम जमानत के लिए एक अदालत का रुख किया था लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 308 के तहत मामला दर्ज है और उनकी तलाश जारी है।

Author नई दिल्ली | August 29, 2019 5:55 AM
आदित्य के सिर पर लाठी से कई बार हमला किया गया।

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में पेड़ से पत्तियां तोड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद दसवीं कक्षा के एक छात्र की पिटाई मामला सामने आया है। घायल आदित्य राज इस समय अस्पताल में भर्ती है। परिवार ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है, जबकि बुधवार को पुलिस अधिकारी का कहना था कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

आरोपी स्थानीय हैं और वे अपने-अपने घरों से फरार है। आरोपियों ने अग्रिम जमानत के लिए एक अदालत का रुख किया था लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 308 के तहत मामला दर्ज है और उनकी तलाश जारी है। आदित्य राज के चचेरे भाई आदर्श ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि जन्माष्टमी समारोह के लिए वे अपने भाई आदित्य और अन्य साथियों के साथ चंदन विहार स्थित एक मंदिर गए थे।

वहां से लौटते समय उनमें से एक युवक ने अशोक वृक्ष से कुछ पत्ते तोड़ लिए। वहां विनोद नामक एक व्यक्ति कार में शराब पी रहा था। जब उसने पत्तों को तोड़ते हुए देखा तो उसने गुस्से में आकर अपनी कार को आगे पीछे कर आदर्श का रास्ता रोक लिया। आदर्श भागने लगा लेकिन आरोपी ने उसका पीछा किया। आरोपी ने चंदन विहार कालोनी के प्रवेश लार पर उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस पर आदित्य और उसके अन्य चचेरे भाइयों ने हस्तक्षेप किया।आरोपी के साथ एक और व्यक्ति लाठी लेकर आया और आदित्य के सिर पर लाठी से कई बार हमला किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जमीन के अंदर से मिले 220 बच्चों के नरकंकाल, खोजकर्ताओं ने कहा- देवताओं को खुश करने के लिए चढ़ा दी बलि
2 गोरे पोते को चप्पल दिलाने गईं सांवली दादी को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीट डाला, वो रोती रहीं लेकिन किसी ने नहीं सुनी
3 शराब के लिए नहीं दिए पैसे, मां की हत्या कर भेजा निकाल कढ़ाई में करने लगा फ्राई
ये पढ़ा क्या?
X