ताज़ा खबर
 

Bihar: पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बौखलाया युवक, गुस्से में 16 दिन की बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला

बिहार में शराब बदी के बावजूद अब भी लोग वहां शराब पी रहे हैं। गुस्से में बच्ची की हत्या करने वाला सिर्फ शराब के लिए इतना बड़ा अपराध कर बैठा। उसको अपनी बेटी से ज्यादा लगाव शराब का था।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

शराब के नशे में डूबा इंसान कितना बेपरवाह हो जाता है कि उसे यह पता ही नहीं होता कि वह कितना बड़ा अपराध करने जा रहा है। बिहार में एक ऐसा ही मामला सामने आया। एक नशेड़ी ने अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगे। पत्नी ने देने से इंकार किया तो वह गुस्से में सामने सो रही 16 दिन पहले जन्म ली अपनी ही बेटी को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौत हो गई। नवजात बच्ची की हत्या से मां बेहाल है।

रोज-रोज पैसे लेकर शराब पी जाता था : बिहार के शेखपुरा के कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव निवासी सोहराज शराब का आदी है। वह रोजाना पत्नी से पैसे लेकर बाहर जाकर दारू पी लेता था। रविवार को भी उसने पत्नी से पैसे मांगे। पत्नी ने पैसे देने से इंकार किया तो वह बौखला गया और सामने खाट पर सो रही 16 दिन की अपनी ही बेटी को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर चीख निकल गई।

National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बेटी की हत्या देख बेहाल हुई मां  : निर्दयी शराबी की इस हरकत को देखकर पत्नी बेहाल हो गई। वह अपनी बेटी के लिए रो-रोकर पागल हो गई। 16 दिन पहले जन्म ली बच्ची ने अभी अपनी मां को पहचान भी नहीं सकी थी कि उसके पिता ने मार डाला। पत्नी का कहना है कि वह रोज-रोज शराब के लिए पैसे कहां से लाए। जो भी पैसे रहते हैं, वह उसे लेकर शराब पी जाता है।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार घटना के बाद पत्नी के रोने की आवाज सुनकर मौके पर मोहल्ले वाले पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे कोरमा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी शराबी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। बिहार में शराब बंदी है। इसके बावजूद वहां लोग शराब पी रहे हैं। यह भी एक बड़ा सवाल है।

Next Stories
1 Delhi पुलिस ने किया ‘हाइवे स्नैचर्स गैंग’ का भंडाफोड़, 6 महीने में अंजाम दी थीं 100 से ज्यादा वारदात
2 मुंबई: खुद को बताया केंद्रीय मंत्री का रिश्तेदार और कर दिया मकान का सौदा, 4 लाख रुपए ठग हुआ फरार
3 60 साल के बुजुर्ग ने मजदूरी मांगी तो दबंगों ने दी खौफनाक सजा, काट डालीं हाथ की तीन और पैर की सभी उंगलियां
ये पढ़ा क्या?
X