ताज़ा खबर
 

Noida: बदमाशों ने सेल्समैन से लूटे साढ़े ग्यारह लाख रुपए, बीच सड़क पर किया लूट

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों द्वारा साढ़े ग्यारह लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाकर बदमाशों की पहचान में लगी है।

Author नोएडा | June 18, 2019 6:58 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने एक सेल्समैन से साढ़े ग्यारह लाख रुपए की लूट कर मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार यह घटना सेक्टर 21 से 25 के चौराहे के पास हुई है। बता दें कि यह घटना सोमवार (17 जून) की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित सेल्समैन सिगरेट एजेंसी के लिए काम करता था। वहीं पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों के पहचान में जुट गई है।

क्या है पूरा मामलाः मंगलवार (18 जून) को पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि रामबाबू नामक एक सेल्समैन पास के सेक्टर 20 के एक बैंक में पैसे जमा करने के लिए जा रहा था। उसके साथ उसका सहयोगी रवि भी था। बताया जा रहा है कि स्कूटी की डिग्गी में नगद 11.58 लाख रुपए थे जिसे बदमाशों ने लूट लिया। रामबाबू जिस सिगरेट एजेंसी में काम करते हैं वह सेक्टर 22 में स्थित है। बता दें कि घटनास्थल के पास से यह एजेंसी काफी करीब है।

National Hindi News, 18 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

ऐसे दिया बदमाशों ने वारदात को अंजामः पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि रामबाबू और रवि दोनों दोपहर के करीब साढ़े तीन बजे सेक्टर 21-25 के चौराहे के पास पहुंचे ही थे। तभी बाइक सवार चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर उनकी स्कूटी को रोकवा दी। इसके बाद दो बदमाशों ने बंदूक दिखा कर रामबाबू को पीटने लगे। वहीं दूसरे बदमाश ने स्कूटी से चाबी निकालकर डिग्गी खोली और कैश निकाल लिया। इसके बाद मौके पर से चारों बदमाश फरार हो गए।

Bihar News Today, 18 June 2019 Live Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सीसीटीवी की ली गई मददः अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ितों ने इस घटना की सूचना अपने मालिक को दी जिसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिंह के अनुसार, सेक्टर-22 स्थित सिगरेट एजेंसी से लेकर घटना स्थल तक लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App