ताज़ा खबर
 

Bihar: मुर्गे की हत्या के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तारी में दिन-रात एक कर रही पुलिस

कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं कि इस संबंध में दुर्गावती थाने में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Author पटना | Updated: November 21, 2019 8:14 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर से मुर्गा हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार के शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मुर्गे का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिये पशु अस्पताल भेज दिया गया है।

शिकायत करने पर मारपीट शुरू कर दी:  दरअसल दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव निवासी कमला देवी एक मुर्गा फार्म चलाती है।  उन्हीं के पडोसी ने मुर्गी फार्म से एक मुर्गा पकड़ मार डाला। इसकी शिकायत जब पड़ोसी से की तो उन्होंनें कमला देवी और उनके बेटे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस मारपीट में कमला देवी और उनके बेटे को गंभीर चोटे आई हैं।

Hindi News Today, 21 November 2019 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है:  मारपीट के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं कि इस संबंध में दुर्गावती थाने में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के आरोपियों पर होगी कार्रवाई: गौरतलब है कि मुर्गे का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल दुर्गावती में कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मुर्गे की मौत किस कारण से हुई है। मुर्गे की मौत मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के अनुसार, मुर्गे के गर्दन पर ब्लेड मारने का निशान मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौपी जाएगी। उधर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हिंदू बन 11 साल से नोएडा में छिपा था 50 हजार का इनामी, फिरौती नहीं मिलने पर किया था मासूम का कत्ल
2 सस्ते Iphone-Ipad का झांसा देकर यूनिक कुमार को Unique तरीके से ठगा, आरोपी ने खुद को बताया बदायूं के SSP का बेटा
3 Delhi IGI: महिलाओं को इम्प्रेस करने के लिए बन गया फर्जी पायलट, ले रहा था VIP सुविधाएं; 15 बार की फ्री यात्रा
जस्‍ट नाउ
X