scorecardresearch

श्‍मशान में घुस लाश के साथ संबंध बनाए थे, चोर को हुई 6 साल जेल

फैसला सुनाते हुए जज ने कहा, ‘खुरम ने तीन शव के साथ घिनौना अपराध किया और 9 कॉफिन तोड़े। वह 9 कॉफिन में रखे शवों के साथ ही वही करने की तैयारी में ही था’।

प्रतीकात्मक तस्वीर
ब्रिटेन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक चोर श्मशान में घुस वहां दफनाई गई लाशों के साथ संबंध बनाता था। जिसके चलते चोर कासिम खुरम को 6 साल की सजा सुनाई गई है। ऐसे केस का फैसला सुनाने के बाद जज भी टिप्पणी करने से नहीं रुक सके। औद्योगिक शहर बर्मिंघम की एक कोर्ट में जज ने कहा कि अपराध सभी मानवीय संवेदनओं के खिलाफ है।

दरअसल, आरोपी का नाम कासिम खुरम है। जो केवल 23 साल का है। पूरा मामला बीते साल 11 नवंबर का है। घटना बर्मिंघम के ग्रेट बार स्थित सेंट्रल इंग्लैंड कोऑपरेटिव की थी। वह अस्टॉन के एक हॉस्टल में रहता था। जो शव गृह के पास में ही है। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, डीएनए सबूतों के आधार पर आरोपी को घटना से जोड़ा गया।

बताया जा रहा है कि जिस शव के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा, उस मृतका के परिजनों ने ही इस अपराध की सूचना दी थी। इसके बाद उसे 21 नवंबर को बर्मिंघम मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और हिरासत में भेज दिया गया। वहीं, शाजाद ने इस मामले में कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिस पर सुनवाई थी। अब उसे फैसला सुनाते हुए 6 साल की सजा दी गई। आरोपी को बीते शुक्रवार को सजा सुनाई गई।

फैसला सुनाते हुए जज ने कहा, खुरम ने तीन शव के साथ छेड़छाड़ की और 9 कॉफिन तोड़े। वह 9 कॉफिन में रखे शवों के साथ ही वही करने की तैयारी में ही था। जज ने कहा, तुमने क्या किया है और क्यों किया है, यह केवल तुम ही जानते हो। वहीं, आरोपी करार दिए गए कासिम के बचाव में वकील जोसेफ उसके लिए माफी की गुहार ही लगाते रहे।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.