ताज़ा खबर
 

कलयुगी भाई ने किया खून के रिश्ते को शर्मसार, शराब के नशे में बड़े भाई को ईंट से कूचकर मार डाला

दोनों भाई अपने गांव में हो रहे एक शादी समारोह में गए थे। उस दौरान हुए बहस के बाद छोटे भाई ने सबके सामने अपने बड़े भाई को ईंट से कूचकर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Author लखनऊ | June 26, 2019 12:45 AM
बड़े भाई को ईंट से कूचकर मार डाला। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भाई ने अपने बड़े भाई को ईंट से कूचकर मार डाला। भाई-भाई के रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिले के देहात थाना एरिया की है। सोमवार (23 जून) को बेल्हा गांव में चल रहे एक शादी समारोह के दौरान हुए मामूली अनबन को लेकर छोटे भाई ने इस घटना को अंजाम दिया।

बता दें कि दोनों भाई अपने गांव में हो रहे एक शादी समारोह में गए थे। उस दौरान हुए बहस के बाद छोटे भाई ने सबके सामने अपने बड़े भाई को ईंट से कूचकर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

उत्तरप्रदेश पुलिस ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक का नाम बाबादीन है। वह शराब के नशे में शादी समारोह के दौरान हंगामा कर रहा था। यह देखकर उसके बड़े भाई राजकिशोर (42) ने उसे डांटकर समझाने का प्रयास किया। बाबादीन उसकी बातों को मानने की जगह भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा। पुलिस के मुताबिक, गुस्से में बाबादीन ने राजकिशोर पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया। राजकिशोर जैसे ही जमीन पर गिरा, बाबादीन ने गुस्से में उस पर ईंट से वार करने शुरू कर दिए और उसे कूच-कूचकर मार डाला। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि राजकिशोर की हत्या करने के बाद बाबादीन मौके से फरार हो गया। बलरामपुर एसपी देव रंजन वर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राजकिशोर की हत्या करने के बाद से फरार चल रहे बाबादीन को पुलिस मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, शव का पोस्टमॉर्टम करवा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App