ताज़ा खबर
 

3 साल के बच्चे ने साथियों को मारी गोली, माता-पिता पर चलेगा केस

सही समय पर हॉस्पिटल पहुंचने की वजह से दोनों बच्चों की जान बच गई लेकिन एक बच्चे को अपनी आंख गवानी पड़ी तो दूसरे बच्चे की सर्जरी करानी पड़ी थी।

A 3-year-old shot two toddlers, A 3-year-old shot two toddlers in home day care, Parents will run on the case, day care, Parents, Samantha Eubanks, taking care of six children, Dearborn, Michigan, morning, September, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansattaमिशिगन के डरबन में रहने वाले इबेंकस कपल ने 6 बच्चों के केयरटेकर थे।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

मिशिगन के डरबन में तीन साल के बच्चे ने घर में पड़ी पिस्तौल से 3-3 साल के दो बच्चों को गोली मार दी। इस घटना में अब एक कपल को 10-10 साल की सजा हो सकती है। शूट करने वाले बच्चे ने एक बच्चे की आंख में और दूसरे बच्चे के कंधे में गोली मार दी थी। इस कपल ने इन तीन बच्चों के अलावा बाकी तीन और बच्चों की देखभाल का जिम्मा लिया था।

दरअसल ये मामला सितंबर महीने का है। मिशिगन के डरबन में रहने वाले इबेंकस कपल ने 6 बच्चों के केयरटेकर थे। गुरुवार को टिमोथी इबेंकस की पत्नी समांथा इबेंकस ने कोर्ट में पूरी घटना के बारे में बताया। इबेंकस ने बताया कि जब वो सीढ़ियों पर थी तब उन्हें अचानक गन शूट की आवाज आई। इबेंकस ने जब ऊपर वाले रूम में जाकर देखा तो उनके बच्चे ने बाकी दो बच्चों को गोली मार दी थी, तीनों बच्चों की उम्र 3-3 साल है।

इबेंकस ने बताया कि ये उनके पति की गन है जो बेडरूम में रखी रहती है। घटना के वक्त टिमोथी इबेंकस मॉर्निंग वॉक के लिए गए हुए थे। हालांकि समय रहते दोनों बच्चों को हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया था। समय पर हॉस्पिटल पहुंचने की वजह से दोनों बच्चों की जान बच गई लेकिन एक बच्चे को अपनी आंख गवानी पड़ी तो दूसरे बच्चे की सर्जरी करानी पड़ी थी।


दोनों बच्चे अब अपने-अपने घर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वही अब इबेंकस कपल अगर दोषी पाए गए तो दोनों को 10-10 साल की सजा सुनाई जा सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मां ने की दो बेटियों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने कहा- हफ्तों तक रची थी साजिश
2 50 से ज्यादा महिलाओं को दी दर्दनाक मौत, लाश के साथ करता था दुष्कर्म, फिर काट लेता था अंग
3 लोगों को मार सजाता था डेड बॉडी, महीनों तक करता कुकर्म, बाद में जलाकर टॉयलेट में राख बहा देता था हत्यारा
ये पढ़ा क्या?
X