ताज़ा खबर
 

Bihar: 80 साल की बुजुर्ग के मुंह में पहले ठूंसा कपड़ा, फिर नाबालिग ने किया रेप

बिहार के मधुबनी में 80 वर्षीय एक वृद्ध महिला के साथ एक नाबालिग लड़के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, महिला ने विरोध जताया तो आरोपी ने उसे जान से मारने के धमकी दे दी।

Author मधुबनी | July 12, 2019 9:13 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार के मधुबनी जिले में 80 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को एक नाबालिग ने अंजाम दिया। सबसे पहले उसने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, जिससे वह चिल्ला न सके। इसके बाद उसने गंदी हरकत की। मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने नाबालिग को पकड़ लिया और जमकर पीटा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

रात के अंधेरे में अंजाम दी वारदात: पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने गुरुवार (11 जुलाई) को बताया कि नाबालिग ने बुधवार (10 जुलाई) रात बुजुर्ग महिला के घर में घुस गया। इसके बाद उसने महिला के साथ जबरदस्ती की। पुलिस के मुताबिक, जिला सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही, उसे रिमांड होम भेजने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि घटना के समय नाबालिग ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था, जिससे वह शोर न मचा सके।

National Hindi News, 12 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today 12 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

महिला को दी जान से मारने धमकी भी दी: पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़के ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब वृद्ध महिला अपने घर में सो रही थी। बताया जा रहा है कि घटना के समय बुजुर्ग ने विरोध जताया तो नाबालिग ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस के मुताबिक, इस वारदात के बाद महिला ने शोर मचा दिया, जिसके बाद परिजन व ग्रामीण एकजुट हो गए। यह देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुन डाला। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App