ताज़ा खबर
 

महिला के फ्रिज में मिले गायब पुरुष किराएदार के शरीर के हिस्से, हैरान रह गई पुलिस

महिला को उसके घर में किराएदार के शरीर के अंग मिलने बाद गिरफ्तार किया गया है।महिला के किराएदार की हत्या की बात तब सामने आई है जब बच्चों को खेलते वक्त किराएदार के शरीर के हिस्से मिले।

प्रतिकात्मक तस्वीर।

जिस उम्र में लोग दुनिया से रुखसत होने की बातें करते हैं उस उम्र में एक महिला को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला को उसके घर में किराएदार के शरीर के अंग मिलने बाद गिरफ्तार किया गया है।महिला के किराएदार की हत्या की बात तब सामने आई है जब बच्चों को खेलते वक्त किराएदार के शरीर के हिस्से मिले। बेजेरज़ोवस्का से गायब हुए दो अन्य लोगों के संबंध में भी इस महिला से पूछताछ की जा रही है।

कोर्ट ने महिला को दो महीने पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए है और हत्या के मामले की जांच की जा रही है।मामला रूस के मास्को का है।जांच एजेंसियों के मुताबिक किराएदार की आंत महिला के फ्रीज में मिली। एक 52 वर्षीय सफाईकर्मी की हत्या के आरोप को इस महिला ने खारिज कर दिया है।महिला के घर के पास खेल रहे बच्चों को पहले उस शख्स का कटा हुआ हाथ मिला। इसके बाद जब पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो काले प्लास्टिक के बैग में शरीर के अन्य हिस्से मिले जिसे कुत्ते घसीट कर घर से कुछ दूर ले आए थे।

कहा यह भी जा रहा है कि महिला नरमांस भक्षण करती है हालांकि जांच कर रही पुलिस द्वारा ऐसी किसी बात की पुष्टि नहीं की गई है।पुलिस का कहना है कि महिला ने किराएदार के  आंत और अन्य अंदरूनी हिस्सों को फ्रिज में रखा बाकि हड्डियों को फेंक दिया। लेकिन कुत्तों ने खून की गंध सूंघकर शरीर के टुकड़ों को आस-पास फैला दिया। महिला के पड़ोसियों का कहना है कि महिला के घर से आधी रात को कुल्हाड़ी चलने की आवाज आती थी।ऐसा लगता था कि आधी रात कोई कुल्हाड़ी से कुछ काट रहा हो।

कहा जा रहा है कि इससे पहले भी एक महिला किराएदार बड़ी संख्या में पैसे और अपने पासपोर्ट के साथ गायब हो गई थी। बाद में इस महिला का शव महिला के घर से मिला था।इसके अलावा पड़ोसियों का कहना है कि महिला बिल्लियों को भी यातना देती थी। हालांकि ऐसी बातों कि पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। पुलिस का कहना है कि जांच की आसानी के लिए इस केस से जुड़ी और बातें मीडिया में साझा नहीं की जा सकती। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App