ताज़ा खबर
 

8 साल की नाबालिग के साथ 16 रिश्तेदारों ने किया रेप, बच्ची की मौत

बच्ची अपने साथ हुई इस घटना से इतनी खौफजदा थी कि वो किसी को अपने पास नहीं आने देती थी, वो रात के वक्त सोती नहीं थी और हमेशा डरी रहती थी।

crime, crime newsलड़की की बहन के साथ भी दुष्कर्म किया गया था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

8 साल की इस मासूम लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई। लड़की के 16 रिश्तेदारों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। अब इस लड़की की मौत हो चुकी है। चेन्नई के एक घर में यह लड़की अपनी बहन, मां और सौतेले पिता के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को घर में इस बच्ची ने पेट में दर्द की शिकायत की थी और इसके बाद वो बाथरूम में गिर गई थी।

काफी देर तक जब वो बाथरूम से बाहर नहीं आई तब उसके माता-पिता पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुए। अचेत अवस्था में ही बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने यहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया। लड़की के सौतले पिता ने कहा कि बच्ची काफी बहादुर थी औऱ पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई के अस्पताल में इस बच्ची ने दम तोड़ दिया। बच्ची की मौत कैसे हुई अभी इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

पुलिस का कहना है कि लड़की कुछ दिनों से पेट दर्द और बुखार से जूझ रही थी. लेकिन पुलिस ने लड़की की मौत के मामले में सीआरपीसी की धारा 174 (संदिग्ध स्थितियों में मौत) के तहत मामला दर्ज किया है। आरोप है कि इस 8 साल की लड़की के साथ 2 सालों तक दुष्कर्म किया गया। आपको बता दें कि यह लड़की पिछले साल उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उसकी मां ने आरोप लगाया था कि बच्ची के करीब 16 रिश्तेदारों ने उसके साथ साल 2017 तक रेप किया है। इतना ही नहीं बच्ची की बहन के साथ भी दुष्कर्म किये जाने की बात सामने आई थी।

उस वक्त बच्ची और उसकी बहन के व्यवहार में अचानक आए बदलाव के बाद उनके माता-पिता प्रशासन के पास पहुंचे थे। बच्ची अपने साथ हुई इस घटना से इतनी खौफजदा थी कि वो किसी को अपने पास नहीं आने देती थी, वो रात के वक्त सोती नहीं थी और हमेशा डरी रहती थी। साल 2017 में लड़की की मां अपने पति से अलग हो गई थी और चेन्नई चली गई थी।

इस दौरान उसने दो बेटियों को रिश्तेदार के यहां छोड़ दिया था। जानकारी के मुताबिक बच्ची के सभी 16 रिश्तेदारों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद से इस केस के सभी आरोपी जेल में बंद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यहां दाढ़ी बढ़ाने पर मुसलमानों की हो रही गिरफ्तारी, विश्वसनीय और अविश्वसनीय का भी मिल रहा दर्जा
2 तेलंगाना: शख्स को नहीं मिल रहा था कोई साधन, सरकारी बस चुराकर पहंचा घर
3 कार चला रहा था युवक, यूपी पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने पर काट दिया चालान
ये पढ़ा क्या?
X