‘दादा’ कहकर बुलाती थी 6 साल की मासूम, 50 साल के बुजुर्ग ने रेप और हत्या कर जंगल में फेंका

पीड़ित बच्ची के परिवार वालों ने जो शिकायत दर्ज कराई थी उसमे उन्होंने बताया था कि घटना के दिन जब बच्ची की मां अपनी बेटी को लेने स्कूल गई तो स्कूल की टीचर ने उन्हें बताया कि बच्ची के 'दादाजी' उसे अपने साथ ले गए।

CRIME, CRIME NEWS, RAPEवारदात को अंजाम देने के बाद युवक नेपाल भाग गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

6 साल की यह मासूम 50 साल के अपने पड़ोसी को ‘दादा’ कह कर बुलाया करती थी। लेकिन इस बुजुर्ग शख्स ने मासूम बच्ची के साथ ऐसी हैवानियत की जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। विजय कुमार दमाई नाम का यह शख्स बच्ची के पड़ोस में ही रहता था। यह बच्ची विजय कुमार दमाई को ‘दादा’ कहकर बुलाती थी। लेकिन इस शख्स ने इस मासूम बच्ची के साथ दिल्ली के पास स्थित जंगलों में ना सिर्फ रेप किया बल्कि बेरहमी से उसकी हत्या भी कर दी। विजय दमाई ने इस घिनौने कृत्य को 10 अगस्त, 2015 को अंजाम दिया। शातिर विजय इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद यहां से फरार हो गया।

करीब 4 साल तक वो पुलिस की नजरों से बचा रहा। लेकिन जब पुलिस को उसके नेपाल में होने की भनक लगी तो पुलिस ने एक बेहतरीन प्लान बनाकर उसे दबोचा। विजय दमाई को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक खास टीम तैयार की।

इसके बाद पुलिस ने नेपाल के अपने एक मुखबिर के जरिए विजय दमाई से यह कहलवाया कि वो उसे नौकरी का झांसा देकर दिल्ली ले आए। इतना ही नहीं पुलिस ने विजय दमाई को यह भी सूचना भिजवाई कि उसके ऊपर चल रहा केस अब खत्म हो चुका है।

नौकरी की झांसे में आकर विजय दमाई जैसे ही दिल्ली आय़ा पुलिस ने उसे दबोच लिया। यह खुलासा हुआ कि विजय दमाई नेपाल में अपनी पहचान बदल कर रह रहा था। 4 साल पहले दमाई के खिलाफ पीड़ित बच्ची के परिवार वालों ने जो शिकायत दर्ज कराई थी उसमे उन्होंने बताया था कि घटना के दिन जब बच्ची की मां अपनी बेटी को लेने स्कूल गई तो स्कूल की टीचर ने उन्हें बताया कि बच्ची के ‘दादाजी’ उसे अपने साथ ले गए।

इसके बाद महिला को दमाई पर शक हुआ जो उस वक्त उनका पड़ोसी था और एक ही बिल्डिंग में रहता था। घर आने पर महिला को उनकी बेटी जब नहीं मिली तो उन्होंने अपने पति को बच्ची के गायब होने की जानकार दी।

बाद में बच्ची की खून से लथपथ लाश जंगलों से बरामद की गई थी। परिवार वालों ने दमाई के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था लेकिन उस वक्त यह आरोपी नेपाल भाग गया था।

बहरहाल पकड़े जाने के बाद दमाई ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया है कि वो दिल्ली में कपड़ों की एक दुकान में काम करता था। कई बार उसने बच्ची के पिता को पैसों की मदद भी की थी। दलाई ने बताया कि लड़की के पिता ने कई बार उसे गालियां दी थी और उसने इसी का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 VIDEO: अगवा कर कपल को पीटा फिर बाल काट पहनाई जूतों की माला, युवक को लड़की के कपड़े पहना गांव में घुमाया
2 छात्र से 20 बार संबंध बना न्यूड तस्वीरें और 9,000 मैसेज भेजे, स्कूल टीचर गिरफ्तार
3 चिन्मयानंद की जमानत याचिका खारिज, पीड़िता को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
यह पढ़ा क्या?
X