ताज़ा खबर
 

UP: स्कूल में कहासुनी से नाराज था तीसरी कक्षा का छात्र, फोर्थ क्लास के स्टूडेंट को मार दिया चाकू

मुज़फ्फरनगर के शामली में जलालाबाद के पास दो छात्रों में आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने चाकू से वार कर दिया।

Author मुज़फ्फरनगर | Published on: September 18, 2019 5:33 PM
सांकेतिक चित्र (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक ऐसी घटना घटी, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। दरअसल मामला है कि दो स्कूली बच्चों के बीच आपसी बातचीत इस कदर बिगड़ गई कि मामला निपटने के लिए बातचीत में लगे दोनों बच्चों में से एक ने हिंसा को ही अपना हथियार बना लिया। घटना मुज़फ्फरनगर के शामली की है, जहां आठ वर्षीय छात्र ने मामूली विवाद में कहासुनी बढ़ने के चलते चौथी कक्षा में पढ़ने वाले 9 वर्षीय छात्र को चाकू मार दिया। बता दें कि हमला करने वाला छात्र कक्षा 3 में पढता है।

मामूली कहासुनी से हुई शुरुआत : इस  संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हिंसा की शुरुआत मामूली विवाद को लेकर हुई जब एक स्कूली छात्र ने चौथी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे पर चाकू से हमला दिया। फ़िलहाल बच्चे को चाकू मारने वाला 8 वर्षीय छात्र फरार है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: PM मोदी की सभा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने साथी की बंदूक से खुद को गोली मार किया सुसाइड

गंभीर है हालत : घटना उस वक़्त हुई, जब पीड़ित छात्र मंगलवार को जलालाबाद शहर में स्कूल से अपने घर लौट रहा था। जलालाबाद पुलिस चौकी के प्रभारी पवन सैनी ने बताया कि गंभीर हालत में छात्र को अस्पताल ले जाया गया।

पहले भी हुई हैं ऐसी वारदात : बच्चों पर हमले की वारदात नई नहीं है, लेकिन यह घटना उन तमाम घटनाओं से अलग है। इससे पहले ऐसी ही वारदात ने लोगों का ध्यान खींचा था, जब गुरुग्राम के एक निजी स्कूल में एक मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उस मामले में सामने आया था कि एग्जाम रोकने के चक्कर में बड़ी कक्षा के एक छात्र ने स्कूल में ही पढ़ने वाले मासूम को बाथरूम में चाकू से गोद डाला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 6 दिन पहले की थी छेड़छाड़ की शिकायत, पुलिस ने एक्शन नहीं लिया तो परेशान करने लगे आरोपी, युवती ने दे दी जान
2 ‘तुमने मुझे धोखा दिया’, इतना कह पति ने पत्नी को चाकू से 30 बार गोद डाला
3 झगड़ा हुआ तो पत्नी को पीटा फिर चाकू से काट ली नाक, पति फरार