ताज़ा खबर
 

राजस्थान: ‘घर में चेन से बांध कर रखा और कई बार किया रेप’, बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

लड़की के मामा के मुताबिक पीड़िता की मां ने करीब 7 साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था।

Author Published on: December 2, 2019 4:55 PM
लड़की ने अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘घर में चेन से बांध कर रखा और कई बार रेप किया।’ अपने पिता पर एक लड़की के लगाए गए इन गंभीर आरोपों को जानने के बाद सभी लोग दंग हैं। मामला राजस्थान का है। 17 साल की इस लड़की का आरोप है कि वो अपने पिता की प्रताड़ना का गंभीर रूप से शिकार हुई है। लड़की ने इस मामले में थाने में केस दर्ज कराया है।

जालौर जिले की रहने वाली इस नाबालिग पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि उसके पिता ने चेन से उसके हाथ और पैर बांध दिये थे। लड़की का कहना है कि उसने अपने पिता को किसी गैर महिला के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था। इसी वजह से उसके पिता ने उसे चेन में जकड़ दिया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में लड़की के मामा की मदद से लड़की ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक एक दिन यह लड़की अपने पिता के कैद से छूट कर भाग गई और फिर उसने अपने मामा से मदद मांगी थी।

पीड़ित लड़की ने कहा है कि उसके पिता ने उसे कई दिनों तक चेन से बांध कर रखा और कई बार उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के मामा के मुताबिक पीड़िता की मां ने करीब 7 साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था। दरअसल वो घर में हर रोज होने वाले घरेलू झगड़ों से परेशान हो गई थीं और इसी वजह से उन्होंने इस शख्स को छोड़ दिया था।

हालांकि इस घटना के बाद से लड़की अपने पिता के पास ही रहती थी। बीते शुक्रवार को नाबालिग के पास अपने पिता के कैद से निकल कर भागने का एक मौका था और वो किसी तरह खुद को बेड़ियों से आजाद कर सीधे अपने मामा के घर पहुंची थी। लड़की के मुताबिक घर की एक महिला के साथ उसके पिता के अवैध संबंध थे और उसने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया था जिसके बाद उसके पिता ने उसे लोहे के चेन से जकड़ दिया और उसके साथ लगातार रेप करते रहे।

इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और जल्दी ही आरोपी को पकड़कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: थप्पड़ का बदला लेने के लिए बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, मामूली बात पर पहले हुआ था झगड़ा
2 नाबालिग लड़की की हत्या कर लाश से बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार
3 Haryana: दलित की बारात के आगे खड़ा कर दिया ट्रैक्टर, ऊंची जाति के दबंगों ने नहीं दिया रास्ता
जस्‍ट नाउ
X