ताज़ा खबर
 

7 दोस्तों ने शराब के नशे में युवक को मार डाला, दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंके लाश के टुकड़े

आरोपी मृतक सोनू के दोस्त बताए जा रहे हैं। जिन्होने शराब के नशे में सोनू की हत्या कर दी है। गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि हमने आरोपियों के सामानों को जब्त कर लिया है, जिसमें उनके फोन भी शामिल हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के गीता कॉलोनी (Geeta Colony, Shahdara, New Delhi) के सात दोस्तों ने मिलकर एक 22 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी। युवकोंं ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है। शाहदरा डीसीपी अमित शर्मा ने कहा कि पुलिस ने उनमें से पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें मुख्य आरोपी भी शामिल है।

दो दिन से लापता था मृत व्यक्ति: बता दें कि शुक्रवार (4 अक्टूबर) की सुबह एक स्थानीय निवासी ने यमुना नदी (Yamuna River) के पास एक श्मशान घाट की ढलान पर मृतक की बांह देखी। उसने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान एसडीएम कोर्ट के पास मृतक व्यक्ति का पैर पाया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस पीड़ित के शरीर के शेष हिस्सों की तलाश अभी कर रही है। बता दें कि पीड़ित सोनू गुरुवार (3 अक्टूबर) की रात से लापता था। पुलिस ने आरोपियों की पहचान और हत्या के पीछे के कारण का खुलासा अभी नहीं किया है।

National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

शराब के नशे में कर दी हत्या:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना आपसी विवाद की लग रही है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी मृतक के दोस्त हैं। जिन्होनें शराब के नशे में सोनू की हत्या कर दी है। गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि हमने आरोपियों के सामानों को जब्त कर लिया है, जिसमें उनके फोन भी शामिल हैं, और कुछ मौके से मिले नमूने एफएसएल लैब को भेजे दिए गए हैं। हम जल्द ही अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेंगे।

दिल्ली में लगातार सामने आ रहे मामलेः बता दें कि दिल्ली में इस तरह की हत्याएं के कई मामले पिछले दिनों सामने आ चुके हैं। पुलिस के कार्रवाई के बाद भी लोगों में डर पैदा नहीं हो रहा है। पुलिस भी इस बात को लेकर काफी परेशान है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Next Stories
1 पाकिस्तान से युद्ध लड़ चुके रिटायर्ड आर्मी कैप्टन को दो महिलाओं ने लूटा, जबरन ATM में घुसकर जेब से निकाले 40 हजार रुपए
2 14 साल में परिवार के 6 लोगों की एक ही तरीके से मौत, करीबी के शक पर निकाले गए कंकाल, सामने आई ये साजिश
3 चालान कटने से भड़का युवक, दोस्तों को बुलाकर पुलिस को पीट डाला, फाड़ दी वर्दी
ये पढ़ा क्या?
X