ताज़ा खबर
 

लखनऊ: 6 साल की मासूम से रेप कर गला रेता फिर बिस्तर के नीचे छिपा दी बॉडी

बच्ची खून से सनी जमीन पर पड़ी हुई थी। आनन-फानन में इस मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Author Published on: September 16, 2019 10:52 AM
खून से सनी बच्ची फर्श पर पड़ी थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

6 साल की मासूम बच्ची के साथ बदमाश ने पहले रेप किया फिर बेरहमी से उसका गला रेत दिया। इस घिनौनी वारदात का कही खुलासा ना हो जाए इस डर से आशंकित बदमाश ने खून से सनी बच्ची की डेड बॉडी अपने घर के ही बिस्तर के नीचे छिपा दी। ऐसी खौफनाक वारदात की खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आई है। बीते रविवार (15 सितंबर, 2019) को बच्ची के घरवालों ने थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बच्ची के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। पूछताछ के दौरान बच्ची के पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने एक युवक को इस बच्ची को अपने साथ ले जाते हुए देखा था। लोगों ने बताया कि यह युवक उसके पिता का दोस्त है। जानकारी मिलते ही पुलिस बबलू नाम के इस आरोपी के घर पहुंची। लेकिन नशे में धुत बबलू ने पहले पुलिस को गुमराह कर दिया।

पुलिस को उस वक्त बच्ची के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद लड़की के परिजन भी बबलू के घर पहुंच गए और वहां हंगामा करने लगे। लोगों के हंगामे को देखते हुए पुलिस बबलू के घर के अंदर घुसी और अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए। पुलिस ने बबलू के घर के एक कमरे से बिस्तर के नीचे से बच्ची को नग्न हालत में बरामद कर लिया। बच्ची खून से सनी जमीन पर पड़ी हुई थी। आनन-फानन में इस मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्ची के गले पर किसी धारदार हथियार से रेते जाने के निशान थे। बच्ची की मौत के बाद उसके परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोग बबलू के घर पहुंच गए और वहां काफी देर तक हंगामा खड़ा हो गया। इलाके में तनाव को देखते हुए यहां पुलिस बल की तैनाती की गई।

खुलासा हुआ है कि बबलू मासूम बच्ची के पिता का दोस्त है और पहले उनके साथ ही काम करता था। लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों अलग हो गए थे। घटना के दिन बबलू ने पीड़ित बच्ची के घर पर ही खाना खाया और फिर उसके पिता के चले जाने के बाद उसे बहाने से अपने साथ ले गया था। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दंपति को टुकड़ों-टुकड़ों में काटा फिर गोली मार दी, पंजाब में डबल मर्डर से सनसनी
2 शराब-जुए के आदी पोते ने दादी से मांगे 100 रुपए, नहीं मिले तो चाकू से रेत डाला गला, बुआ की शिकायत पर गिरफ्तार
3 नोएडा: ‘गे’ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, समलैंगिक संबंध बनाने के लिए ऐप के जरिए बुलाते थे ग्राहक