ताज़ा खबर
 

14 साल में परिवार के 6 लोगों की एक ही तरीके से मौत, करीबी के शक पर निकाले गए कंकाल, सामने आई ये साजिश

जिले के एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात को बताया कि वर्ष 2002 से लेकर 2016 के बीच एक जैसी परिस्थिति में इन सभी की भोजन करने के बाद मौत हो गई थी।

Author कोझिकोड़ | October 5, 2019 12:51 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

रिश्तेदार के संदेह प्रकट करने पर एक परिवार के छह सदस्यों के नरकंकाल को खोदकर निकाला गया है। पुलिस ने शुक्रवार ( 4 अक्टूबर) को यह जानकारी दी। एक स्थानीय अदालत ने अपराध शाखा को खोदकर इन शवों को निकालने की अनुमति दी थी। जिले के एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात को बताया कि वर्ष 2002 से लेकर 2016 के बीच एक जैसी परिस्थिति में इन सभी की भोजन करने के बाद मौत हो गई थी।

मौत से पहले की थी बैचेनी की शिकायतः अन्नमा थॉमस की 2002 में और उनके पति टॉम थॉमस की छह साल बाद 2008 में मौत हुई थी। बाद में उनके बेटे रॉय थॉमस की 2011 में मृत्यु हुई थी। अनम्मा के भाई मैथ्यू 2014 में और दो अन्य रिश्तेदार- एक महिला एवं उसके सालभर के बच्चे की 2016 में मौत हुई थी। अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमें शिकायत मिली कि जमीन हथियाने के लिए इन मौतों की साजिश रची गई। हम सभी कोणों से उसकी जांच कर रहे हैं।’’ इन सभी ने मौत से पहले बेचैनी की शिकायत की थी।
National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

फर्जीवाड़े का सच आया सामनेः रॉय के शव के पोस्टमॉर्टम से साइनाइड के अंश मिले थे और इस मृत्यु को आत्महत्या समझा गया था। गड़बड़झाले का संदेह प्रकट करने के बाद मामला दर्ज किया गया।यह बात सामने आई कि टॉम की जमीन चली गई क्योंकि एक अन्य रिश्तेदार पर वसीयतनामा अपने पक्ष में कराने के लिए उसमें फर्जीवाड़े का संदेह सामने आया।

जमीन हथियाने की शिकायत दर्ज कराईः अनम्मा के एक अन्य बेटे रोजो ने जमीन हथियाने की शिकायत दर्ज कराई। रोजो इस समय अमेरिका में है।

Next Stories
1 चालान कटने से भड़का युवक, दोस्तों को बुलाकर पुलिस को पीट डाला, फाड़ दी वर्दी
2 प्रेमी संग मिल पत्नी ने घोंटा पति का गला और शौचालय के गड्ढे में फेंक दी लाश, पुलिस को किया गुमराह
3 MBBS स्टूडेंट ने अपनी ही पत्नी को भेजा था अश्लील वीडियो, दो साल बाद पुलिस ने पकड़ा
CSK vs DC Live
X