छात्र से 20 बार संबंध बना न्यूड तस्वीरें और 9,000 मैसेज भेजे, स्कूल टीचर गिरफ्तार

यह भी खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच 9,000 टेक्सट मैसेज भेजे गए हैं। सितंबर से दिसंबर महीने के बीच दोनों ने एक दूसरे को 100 बार फोन किया।

crime, crime newsछात्र ने जांचकर्ताओं के सामने कई खुलासे किये हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला ने अपने छात्र से 20 बार संबंध बनाए। उसे न्यूड तस्वीरें और करीब 9,000 मैसेज भेजे। पेशे से हाई स्कूल की इस टीचर को अब गिरप्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक इस टीचर ने नाबालिग छात्र से अपने घर, अपनी गाड़ी और होटल में संबंध बनाए। कुछ ही दिनों पहले अदालत में सुनवाई के दौरान इस मामले से जुड़े कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

ऑस्ट्रेलिया के Braidwood स्थित Reed-Custer High School में पढा़ने वाली 51 साल की यह महिला, विज्ञान की टीचर है। शिकागो स्थित फेडरल कोर्ट में जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसमें कहा गया है कि इस महिला ने छात्र के साथ 15-20 बार शारीरीक संबंध बनाए। ‘Chicago Tribune’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला शिक्षिका ने साल 2018 में सितंबर औऱ दिसंबर के महीने के बीच छात्र के साथ यह सबकुछ किया।

पीड़ित लड़के के मोबाइल की जांच करने के बाद जांचकर्ताओं को आरोपी शिक्षक की कई न्यूड तस्वीरें मिली हैं। इसके अलावा यह भी खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच 9,000 टेक्सट मैसेज भेजे गए हैं। सितंबर से दिसंबर महीने के बीच दोनों ने एक दूसरे को 100 बार फोन किया।

Chicago Sun-Times की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले महीने जब जांचकर्ताओं ने पीड़ित नाबालिग से बातचीत की थी तो उसने बताया कि टीचर ने बेडरुम में उसकी गंदी तस्वीर भी खींची थी। जब जांचकर्ताओं ने उससे पूछा कि टीचर ने उसकी तस्वीर क्यों ली…? तो छात्र ने बताया कि उस वक्त उसकी टीचर ने उससे कहा था कि ‘मैं हॉट नजर आ रहा हूं।’

इस मामले में जब कुछ दिनों पहले Dirksen Courthouse में सुनवाई हुई तो आरोपी टीचर अदालत में ही रोने लगी। सुनवाई के दौरान प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि टीचर को बॉन्ड भरने की भी अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि उसने खतरनाक कृत्य किया है। बता दें कि इस मामले में अगर टीचर को नाबालिग छात्र के यौन शोषण का दोषी पाया जाता है तो उसे 15 साल जेल की सजा हो सकती है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 चिन्मयानंद की जमानत याचिका खारिज, पीड़िता को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
2 MP Honey-Trap: लिपस्टिक और चश्मे में छुपे खुफिया कैमरों से बनाते थे वीडियो
3 KBC से हूं, आपकी लॉटरी लग गई है, कह ठग लिए 61 हजार; अंबानी व अमिताभ से मुलाकात का दिया झांसा
ये पढ़ा क्या?
X