ताज़ा खबर
 

Mumbai: दादी ने 6 साल की बच्ची को छठी मंजिल से सड़क पर फेंका, बोलीं- पोते से बार-बार करती थी झगड़ा

कुरार थानाधिकारी ने बताया कि जिया और रुखसाना की बेटी का बेटा खेलने के दौरान अक्सर झगड़ा करते थे। जिया की मां सानिया को आरोपी धमकी देती थी कि अगर लड़ाई नहीं रुकी तो वह जिया को मार देगी।

Author मुंबई | Updated: October 1, 2019 10:06 AM
कौशाम्बीछह माह के मासूम और दादी की मौत, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई के मलाड इलाके में 50 साल की एक महिला ने छठी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से अपनी दो साल की सौतेली पोती को कथित रूप से नीचे फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार ( 30 सितंबर) को घटना की जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि बच्ची जिया अंसारी का खून से लथपथ शव शनिवार ( 26 सितंबर) तड़के मिला था और परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया था कि यह एक दुर्घटना हो सकती है।

स्वीकारी हत्या में भूमिकाः अधिकारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों से पूछताछ के दौरान रुखसाना अब्दुल्ला अंसारी ने बच्ची की हत्या में अपनी भूमिका को स्वीकार कर लिया। जिया का पिता एजाज अंसारी आरोपी का सौतेला बेटा है।

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

रसोई की खिड़की से बच्ची को फेंकाः कुरार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि “जिया और रुखसाना की बेटी का बेटा खेलने के दौरान अक्सर झगड़ा करते थे। जिया की मां सानिया को आरोपी धमकी देती थी कि अगर लड़ाई नहीं रुकी तो वह जिया को मार देगी। सानिया के साथ झगड़ा होने के बाद रुखसाना ने शनिवार को जिया को रसोई की खिड़की से नीचे फेंक दिया, जिससे बच्ची की तुरंत मौत हो गई।’’

Bihar Patna Rains, floods UP Weather Forecast Today Live Updates: बिहार और यूपी में भारी बारिश से हाहाकार, अब तक 130 से अधिक लोगों की मौत; कई लापता


लगाया गया हत्या का आरोपः थाने के वरिष्ठ निरीक्षक बाबासाहेब सालुंखे ने कहा कि रुखसाना पर हत्या का आरोप लगाया गया है और उसे मंगलवार ( 1 अक्टूबर) को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं पंजाब के भटिंडा में एक 65 साल की महिला द्वारा अपने बेटे की दो जुड़वां बेटियों को उनके पैदा होने के दो घंटों बाद ही नहर में फेंकने का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक महिला के बेटे की पहले दो बेटियां थीं। इस मामले में आरोपी महिला का कहना था कि उन्हें बेटियां नहीं चाहिए थीं। उन्हें उम्मीद थी कि उनके घर इस बार पोता पैदा होगा। आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Stories
1 Tamil Nadu: मिनी वैन में पटाखे भरकर ले जा रहे थे 2 युवक, अचानक हुआ धमाका और गाड़ी समेत उड़ गए दोनों के चिथड़े
2 मध्य प्रदेशः खनन माफिया के खिलाफ खबर लिखना पड़ा भारी, बदमाशों ने पत्रकार को सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा
3 Uttar Pradesh: गूंगी-बहरी महिला को खेत में बनाया हवस का शिकार, इशारों से किया वारदात का खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X