ताज़ा खबर
 

50 साल के बेटे की शादी से नाखुश था, 80 साल के पिता ने लकड़ी के डंडे से पीट कर मार डाला

देर रात जब कपल अपने कमरे में गहरी नींद में सोए हुए थे तब ढोंडीराम चुपके से उनके कमरे में दाखिल हुए। उसी वक्त ढोंडीराम ने डंडे से अपने बेटे पर हमला कर दिया।

crime news, murder, crimeइस शख्स ने नींद में सो रहे अपने बेटे पर अचानक हमला कर दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जब 50 साल के एक शख्स ने दूसरी शादी की तो 80 साल के उसके पिता को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उसकी जान ले ली। नवी मुंबई की इस घटना के बारे में जानकर लोग हैरान हैं। आरोप है कि पिता ने लकड़ी के डंडे से पीट-पीट कर अपने बेटे की जान ले ली। यह घटना बीते रविवार (22-09-2019) की देर रात की है।

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम मिलिंद है। 50 साल का मिलिंद अपनी पहली पत्नी से काफी समय पहले अलग हो गया था। पत्नी से अलग होने के बाद वो दूसरी महिला के साथ रिलेशनशिप में था। बीते रविवार को ही उसने इस महिला से दूसरी शादी रचा ली औऱ उसे घर ले आया। मिलिंद की दूसरी शादी से उसके पिता ढोंडीराम खुश नहीं थे लेकिन मिलिंद अपने पिता के इस विरोध पर ज्यादा ध्यान नहीं देता था।

रविवार की देर रात जब कपल अपने कमरे में गहरी नींद में सोए हुए थे तब ढोंडीराम चुपके से उनके कमरे में दाखिल हुए। उसी वक्त ढोंडीराम ने डंडे से अपने बेटे पर हमला कर दिया। उन्होंने नींद में सो रहे अपने 50 वर्षीय बेटे के सिर पर डंडे से कई वार किये। इस हमले में मिलिंद को गहरी चोटें आईं औऱ उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मिलिंद के पिता उसकी दूसरी शादी से काफी क्रोधित थे और जब उनके विरोध को उनके बेटे ने दरकिनार कर दिया तब उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसी वजह से उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

खास बात यह भी है कि बेटे की हत्या करने के बाद 80 साल के ढोंडीराम ने थाने में जाकर खुद ही सरेंडर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है। अब पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाइयों में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दुबई एयरपोर्ट पर आम चोरी करते पकड़ा गया भारतीय शख्स, किया जाएगा डिपोर्ट
2 सीरियल किलर: हत्या से पहले बच्चों से करता है रेप, पुलिस ने 20 संदिग्धों को पकड़ा
3 22 दिनों में 12 गोलीकांड और 4 हत्याएं, अपराधमुक्त UP का ढोल पीटना बंद करे योगी सरकार; प्रियंका गांधी का तंज
IPL 2020 LIVE
X