ताज़ा खबर
 

हिंदू बन 11 साल से नोएडा में छिपा था 50 हजार का इनामी, फिरौती नहीं मिलने पर किया था मासूम का कत्ल

एसएसपी एसटीएफ राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि पुलिस मुठभेड में शातिर बदमाश मेहरगनी पुत्र पीरबख्श निवासी गांव राठ जिला हमीरपुर को गिरफ्तार किया है।

Author नोएडा | Published on: November 21, 2019 6:54 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस की कस्टडी से 2008 में फरार हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश बुधवार को एसटीएफ (UP STF) के साथ हुए एनकाउंटर (Encounter) के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश मेहरगनी गोली लगने से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह बदमाश 2008 से फरार चल रहा था। उसने इलाहाबाद के कर्नलगंज थाने में सिपाही को गोली मारकर हथियार लूट लिया था।

हिंदू नाम रखकर नोएडा में रह रहा था: दरअसल 2005 में पांच साल के बच्चे को किडनैप कर फिरौती की मांग की थी। फिरौती नहीं मिलने पर उसने बच्चे की निर्मम हत्या कर दी। इस मामले में कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। उस दौरान वह 2008 में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। इसके बाद से ही वह अपना हिंदू नाम रखकर नोएडा में रह रहा था।

Hindi News Today, 21 November 2019 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज: एसएसपी एसटीएफ राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि बुधवार रात को थाना सेक्टर 24 पुलिस और एसटीएफ की सयुक्त कार्यवाही ने शहीद चमन पेट्रोल पम्प के पास सेक्टर 54 के जंगल मे पुलिस मुठभेड में शातिर बदमाश मेहरगनी पुत्र पीरबख्श निवासी गांव राठ जिला हमीरपुर को गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में फरार आरोपी गोली लगने से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक अवैध पिस्टल, 1 मोटर साइकिल व एक बैग बरामद किया गया है।

2005 में भी हुआ था फरार: बता दें कि गिरफ्तार बदमाश 2005 में भी इलाहाबाद के मुट्ठीगंज पुलिस थाने से फरार हो गया था। इस दौरान उसने पुलिस पर हमला भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सस्ते Iphone-Ipad का झांसा देकर यूनिक कुमार को Unique तरीके से ठगा, आरोपी ने खुद को बताया बदायूं के SSP का बेटा
2 Delhi IGI: महिलाओं को इम्प्रेस करने के लिए बन गया फर्जी पायलट, ले रहा था VIP सुविधाएं; 15 बार की फ्री यात्रा
3 युवक को किडनैप कर भाग रहे बदमाश ट्रैफिक जाम में फंसे, यू टर्न लिया तो पंचर हो गई गाड़ी; गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X