ताज़ा खबर
 

14 साल के 2 लड़कों का यौन शोषण कर शराब और गांजा दिया, धरी गई 47 साल की महिला

इस महिला के एक पड़ोसी ने अपनी पहचान उजागर ना करने की शर्त पर खुलासा किया कि उसके घर के पास अक्सर स्कूली छात्रों का जमावड़ा रहता था और कई बार इससे परेशानियां भी होती थीं

Author Published on: October 17, 2019 2:48 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

47 साल की इस महिला ने 14 साल के 2 लड़कों का यौन शोषण किया। इसने इन बच्चों को अपने घर पर शराब और गांजा भी दिया। इस महिला को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। ‘Ventura County Star’ के मुताबिक Amalia Marie Utz नाम की यह महिला पुलिस की निगाहों में उस वक्त आई जब उसके बारे में यह अफवाह उड़ी कि 14 साल के एक बच्चे के साथ रेप करती है…इस अफवाह के बाद County Sheriff’s Office ने इस महिला पर नजर रखना शुरू कर दिया।

किसी ने इस महिला के बारे में पुलिस को अलर्ट किया और फिर जांच में यह खुलासा हुआ कि इसने 14 साल के एक और बच्चे का यौन शोषण किया है। यह लड़का Thousand Oaks का रहने वाला बताया जा रहा है। इस महिला का घर Callifornia स्थित Oak Park High School के पास है। जांच में खुलासा हुआ है कि इस महिला के अपार्टमेंट Shadow Ridge Condominiums complex से सर्विस के लिए कई बार फोन किये गये हैं। यह नाबालिगों का यौन शोषण करती थी, उन्हें गांजा और शराब पिलाती थी, पार्टियों का ऑफर करती थी और खतरनाक कार ड्राइविंग भी कराती थी।

इस महिला के एक पड़ोसी ने अपनी पहचान उजागर ना करने की शर्त पर खुलासा किया कि उसके घर के पास अक्सर स्कूली छात्रों का जमावड़ा रहता था और कई बार इससे परेशानियां भी होती थीं। पड़ोसियों का कहना है कि ‘स्कूल खत्म होने के बाद 4 से 6 बच्चे अक्सर यहां आते थे…और इसके बाद यहां काफी हलचल रहता था। इस महिला को बीते 9 नवंबर को गिरफ्तार किया गया है।

उसपर मासूम बच्चों को गलत चीजों का लालच देने का आरोप है। Oak Park Unified School District के सुप्रीटेन्डेंट ने अभिभावकों को खत लिखकर बताया है कि इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इस महिला पर आरोप है कि उसने अपने अपार्टमेंट में 16 साल से कम उम्र के बच्चों को गांजा और शराब पिलाया है। अंदेशा है कि उसने उनका यौन शोषण भी किया। हालांकि अब इस महिला को 20,000 डॉलर के बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar शराब ले जाने के लिए लगाया गजब जुगाड़, जेनरेटर की बॉडी में भर रखी थीं 1000 बोतलें
2 UP: घर में अकेली महिला को 4 बदमाशों ने मार दी गोली, पति का दावा- पुरानी दुश्मनी में अंजाम दी गई वारदात
3 Delhi: ट्रेन से युवक कटा तो भड़के लोग, ट्रैक पर खड़े हो घंटों करते रहे पथराव, 15 ट्रेनें हो गईं लेट