ताज़ा खबर
 

42 साल की महिला ने खेला खूनी खेल, मौज-मस्ती के लिए मां, दादी सबको उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक बीते 7 जुलाई को इस महिला ने इस खूनी खेल को अंजाम दिया है। इस महिला ने डंडे से पहले अपनी मां को इतना पीटा की उनकी मौत हो गई। इसके बाद इस महिला ने अपनी दादी को भी डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी महिला ने एक अपार्टमेंट में स्थित अपने घर में ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया और घर में खून से लथपथ लाशों को छोड़कर वो फरार हो गई।

प्रतिकात्मक तस्वीर

क्या कोई अपनी अय्याशियों का शौक पूरा करने के लिए एक के बाद एक अपने ही घरवालों का कत्ल कर सकता है? यकीनन इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन यह कहानी बिल्कुल सच है। एक महिला ने इस विभत्स कत्ल-ए-आम को अंजाम दिया है। यह कहानी है न्यू जर्सी की। आरोप है कि 42 साल की इस महिला ने अपनी मां और दादी का बेरहमी से क़त्ल सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि उसे मौज-मस्ती करने के लिए पैसे चाहिए थे। इस महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। आरोपी महिला ने जो कहानी पुलिस वालों को बतलाई है उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक बीते 7 जुलाई को इस महिला ने इस खूनी खेल को अंजाम दिया है। इस महिला ने डंडे से पहले अपनी मां को इतना पीटा की उनकी मौत हो गई। इसके बाद इस महिला ने अपनी दादी को भी डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी महिला ने एक अपार्टमेंट में स्थित अपने घर में ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया और घर में खून से लथपथ लाशों को छोड़कर वो फरार हो गई। जाते-जाते इस महिला ने घर में रखे नगद पैसे और क्रेडिट कार्ड चुरा लिये। इस महिला का नाम हीथर बारबेरा बतलाया जा रहा है। हीथर पर 67 साल की अपनी मां मिशेल गॉर्डेन तथा 81 साल की दादी एलेन रोजेन की हत्या का आरोप लगा है। हीथर बारबेरा के चाचा ने पुलिस को बतलाया कि घर में खून से सनी दो-दो लाशों का होना अपने आप में बेहद भयानक था।

डबल मर्डर को अंजाम देने के बाद हीथर बारबेरा घर से चुराए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर अपने मौज-मस्ती के शौक को पूरा कर रही थी। इसी क्रेडिट कार्ड के जरिए वो पुलिस के हत्थे भी चढ़ गई। पुलिस ने क्रेडिट कार्ड के जरिए उसे ट्रैक कर लिया और गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपी महिला पर हत्या तथा लूट के आरोपों के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App