4 साल की मासूम से कर रहा था रेप, चीखी तो हसिए से पेट फाड़ डाला

दर्द से चीखती बच्ची की आवाज सुनकर गांव वाले और बच्ची की मां मौके पर पहुंच गए। खून से सनी मासूम बच्ची को देख गांव वालों के भी होश उड़ गए।

rape, crime, crime newsमासूम बच्ची की हालत देख घरवाले दंग रह गए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस दरिंदे ने 4 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। इस बेहद ही शर्मनाक घटना के बाद उत्तर प्रदेश के बरेली में लोग सन्न हैं। जिले के फतेहगंज पूर्वी में 4 साल की बच्ची के साथ उसके अपने ताऊ ने दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते रविवार (12 मई, 2019) की है। घटना के वक्त बच्ची के पिता खेत में काम करने के लिए गए हुए थे। घर में मां और बच्ची अकेली थी तब ही अचानक बच्ची का ताऊ ग्वाला प्रसाद घर में आ धमका। पहले उसने बच्ची की मां के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस शख्स ने महिला के हाथ पकड़े और उसे कमरे में खींचने की कोशिश की। लेकिन किसी तरह महिला इस दरिंदे के चंगुल से छूट गई और घर के बाहर चली आई।

घर में महिला की चार साल की बेटी उस वक्त खेल रही थी। ग्वाला प्रसाद की बुरी नजर बच्ची पर पड़ गई। उसने मासूम को पहले बहलाया-फुसलाया और फिर उसे कमरे में लेकर गया। उसने कमरे में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के दौरान बच्ची चीखने लगी। बच्ची की आवाज दबाने के लिए ग्वाला प्रसाद ने घर में रखे हसिए से उसके पेट पर हमला कर उसका पेट फाड़ डाला।

दर्द से चीखती बच्ची की आवाज सुनकर गांव वाले और बच्ची की मां मौके पर पहुंच गए। खून से सनी मासूम बच्ची को देख गांव वालों के भी होश उड़ गए। गांव वालों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंच गई और उसने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी ग्वाला प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। इधर बुरी तरह से जख्मी बच्ची को इलाज के लिए महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने शुरू में बच्ची को भर्ती करने से इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में अस्पताल के उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद बच्ची को भर्ती कराया जा सका और उसका इलाज मुमकिन हो सका। बच्ची की हालत अब खतरे से बाहर है। इधर पुलिस इस मामले में आरोपी ग्वाला प्रसाद के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई करने में जुट गई है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 ATM से पैसे निकाल रही थी युवती, अंदर घुस प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा युवक
2 ये नर्स सिस्टर नहीं सीरियल किलर? 15 साल में 300 मरीजों को सुला दी मौत की नींद
3 SP के घर से चल रहा था ड्रग्स का कारोबार, 400 करोड़ रुपए के नशीले पदार्थ के साथ 2 गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X