ताज़ा खबर
 

Kerela: 4 साल की बच्ची ने खाना खाने से मना किया तो मां ने बेरहमी से पीटा, अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस ने बताया कि बच्ची के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। मामले की जांच की जा रही है कि क्या उस पर हमला किया गया था। बच्ची के पिता से भी इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Author कोल्लम | October 7, 2019 1:24 PM
kidप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

केरल के कोल्लम जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां खाने से इनकार करने पर चार साल की एक बच्ची की उसकी मां ने कथित रूप से पिटाई की, जिसके बाद रविवार ( 6 अक्टूबर) को बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने मीडिया को बताया कि लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। नर्स के रूप में काम करने वाली उसकी मां को हिरासत में ले लिया गया है।

बच्ची के शरीर पर मिले चोट के निशानः पुलिस ने बताया कि बच्ची के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है कि क्या उस पर हमला किया गया था। बच्ची के पिता से भी इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। इससे पहले केरल के कोच्चि के पास अलुवा में भी ऐसा ही एक मिलता- जुलता मामला सामने आया था। यहां एक मां द्वारा अपने तीन साल के बच्चे की पिटाई करने का मामला सामने आया था। इसके बाद बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
National Hindi News, 7 October 2019 Top Headlines LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
डेस्क से गिरना बताई वजहः जानकारी के मुताबिक बच्चे की मां ने उसे लकड़ी की किसी चीज से पीटा था। इसके बाद घायल बच्चे को जब अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो उसके पिता ने बताया कि वह डेस्क से गिर गया था जिसकी वजह से उसे चोट लगी है।

चोट देखकर हुआ शकः डॉक्टरों को बच्चे की चोट देखकर जब शक हुआ तो उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस द्वारा बच्चे की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: Mobile Gaming App पर जुआ खेल 78 लाख रुपए हारा IT कर्मचारी, कुएं में कूदकर दी जान
2 ‘गर्दन पर पेचकस रख बोला- कपड़े उतारो’, हॉस्टल में लड़की से लूट और छेड़खानी के बाद बवाल
3 UP: आजमगढ़ में घर से किडनैप करके मां-बेटी को मार डाला, बदमाशों ने अलग-अलग जगह फेंकीं दोनों की लाशें
यह पढ़ा क्या?
X