ताज़ा खबर
 

लॉरी कंटेनर से मिलीं 39 लाशें, पुलिस ने 25 साल के युवक को पकड़ा

पुलिस ने कहा कि उन्हें एंबुलेंस सर्विस की तरफ से सुबह करीब 1.40 मिनट पर सूचना मिली की उन्होंने इंडस्ट्रियल पार्क के पास एक ट्रक की खोज की है जिसमें कई लाशें पड़ी हुई हैं।

Author Published on: October 23, 2019 3:40 PM
पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

लंदन में लॉरी कंटेनर से 39 लाशें मिलने पर खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि यह ट्रक बुल्गरिया से आ रहा था। Essex Police ने कहा है कि ईस्ट ऑफ लंदन के Grays में स्थित इंडस्ट्रियल पार्क के पास इस ट्रक में मौजूद सभी 39 लोगों की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि मरने वालों में 38 युवकों के अलावा एक नाबालिग भी है।

इस मामले में पुलिस ने आयरलैंड के रहने वाले 25 साल के एक युवक को गिरप्तार किया है। इस युवक पर हत्या करने का शक है। Essex Police सुप्रीटेन्डेंट Andrew Mariner ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि यह एक बड़ी घटना है जिसमें कई सारे लोगों ने अपनी जिंदगी गंवा दी। क्या हुआ था…? यह पता लागाने के लिए हमारी जांच जारी है।

इस पूरे मामले पर ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने कहा कि इस घटना से उन्हें दुख पहुंचा है। ब्रिटिश पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘इस घटना के बारे में मैं लगातार अपडेट हासिल कर रहा हूं..अधिकारी इस मामले में Essex Police के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि इन लोगों की मौत के बारे में सही-सही पता लगाया जा सके।

पुलिस ने कहा कि उन्हें एंबुलेंस सर्विस की तरफ से सुबह करीब 1.40 मिनट पर सूचना मिली की उन्होंने इंडस्ट्रियल पार्क के पास एक ट्रक की खोज की है जिसमें कई लाशें पड़ी हुई हैं। पुलिस का कहना है कि वो इन लाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस को यह भी अंदेशा है कि यह लॉरी बुल्गरिया से थी।

पुलिस को अंदेशा है कि यह ट्रक बीते शनिवार को ब्रिटेन में दाखिल हुई है। पुलिस ने इस मामले में जिस शख्स को पकड़ा है वो इस लॉरी का ड्राइवर बताया जा रहा है कि। इस ड्राइवर को अभी पुलिस कस्टडी में रखा गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर लॉरी के बारे में विशेष जानकारी जुटाने में लगी हुई है। (औऱ…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ATM बूथ पर कार्ड बदल करते थे ठगी, पुलिस ने पकड़ा तो बताया एटीएम उखाड़ने का प्लान
2 ‘दहेज के लिए घर जमाई ने मेरी बेटी को जिंदा जला दिया’ सास बोली- पैसों के लिए रोज झगड़ा करता था दामाद
3 बहन को 189 बार चाकू से गोदा फिर काट लिया कान, महिला को 13 साल की हुई सजा