ताज़ा खबर
 

पति को मार किचेन में स्लैब के नीचे दफना दिया, महीने भर तक उसी पर खाना पकाती रही पत्नी

किचने में बने स्लैब के नीचे से लाश निकलने के बाद प्रमिला ने अचानक रंग बदल लिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा कि उसे फंसाया जा रहा है।

जिस स्लैब के नीचे महिला ने पति को दफनाया था वो कई दिनों तक उसी स्लैब पर खाना पका रही थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला ने पहले अपने पति की हत्या की और फिर उसे घर में भी बने किचेन (रसोईघर) में दफना दिया। किचेन के जिस स्लैब के नीचे महिला ने अपने पति को दफन किया था यह महिला उसी स्लैब के ऊपर कई दिनों तक खाना भी पकाती रही। हैरान कर देने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के अनुपुर जिले की है। 32 साल की पत्नी पर अपने पति की हत्या करने और करीब 1 महीने तक डेड बॉडी को छिपाए रखने का आरोप है।

इस महिला ने इस हत्या को क्यों अंजाम दिया और कैसे करीब एक महीने तक घर में रखी गई लाश के बारे में किसी को पता नहीं चल सका? यह जानने के लिए हमें घटना के फ्लैश बैक में जाना होगा। दरअसल कारोंडी गांव के रहने वाले 35 साल के महेश बानावाल बीते 22 अक्टूबर से लापता थे। इस मामले में महेश की पत्नी प्रमिला ने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस महेश को तलाशने में जुटी थी लेकिन इस बीच बीते 21 नवंबर को अचानक इस मामले में एक नया मोड़ आ गया।

दरअसल महेश के छोटे भाई ने पुलिस से संपर्क कर बताया कि जब से उनके बड़े भाई लापता हुए हैं तब से उनकी भाभी के स्वभाव में काफी बदलाव आया है। अर्जुन बानावाल ने पुलिस को बताया कि पिछले एक महीने से जब कभी भी वो या घर के अन्य सदस्य उनके भाई के जाते थे तब उनकी पत्नी उन्हें घर के अंदर घुसने नहीं देती थीं और झगड़ा कर वहां से चले जाने के लिए कहती थीं। अर्जुन ने अपने बड़े भाई के गायब हो जाने के मामले में अपनी भाभी पर शक जताया।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस महिला के घर पहुंची। यह घर के अंदर पुलिस को दुर्गंध आई जिसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी शुरू की। पुलिस ने हर कमरे की तलाशी ली लेकिन वहां उसे कुछ भी नहीं मिला। लेकिन जब पुलिस ने महिला के किचेन मे बने स्लैब को खोदना शुरू किया तो पुलिस को स्लैब के नीचे जमीन में दफन एक लाश बेहद ही खराब हालत में मिली। पुलिस ने बताया कि किचेन में जिस स्लैब के नीचे लाश दबाई गई थी प्रमिला उसी स्लैब पर खाना बनाती थी।

किचने में बने स्लैब के नीचे से लाश निकलने के बाद प्रमिला ने अचानक रंग बदल लिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा कि उसे फंसाया जा रहा है। लेकिन पुलिस की सख्ती से पूछताछ में वो टूट गई। प्रमिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति का अफेयर उसके एक रिश्तेदार गंगराम बनवाल की पत्नी से था। इसलिए उसने और गंगराम ने महेश की हत्या की साजिश रची। हालांकि गंगराम ने इस मामले में अपनी संलिप्ता से इनकार कर दिया है।

बहरहाल अब पुलिस इस बात की जानकारी जुटा रही है कि हत्या के बाद कब्र खोद कर लाश दफनाने में क्या महिला के साथ कोई अन्य सहयोगी भी शामिल था…? (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 पति का मर्डर कर किचन में ही गाड़ दी लाश, महीनेभर उसी के ऊपर खाना बनाती रही, राज खुला तो बोली- जेठ ने करवाया
2 शादीशुदा से प्यार करता था साला, जीजा ने समझाया तो भड़क गया, चाकू घोंपकर मार डाला
3 पहले सवारी बन हाईजैक की Cab, ड्राइवर को लूट उसी कैब से कारोबारी को लूट डाला; कारनामे से Delhi Police भी हैरान
ये पढ़ा क्या?
X