ताज़ा खबर
 

राजस्थान में नहीं थम रहे दुष्कर्म के मामले, 30 साल की विवाहिता से सामूहिक बलात्कार, 4 गिरफ्तार

राजस्थान के पाली जिले में 30 साल एक की विवाहिता से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया।

Author जयपुर | Updated: June 3, 2019 4:29 PM
प्रतीकात्मत तस्वीर

राजस्थान के पाली जिले में 30 साल एक की विवाहिता से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया। औद्योगिक थाना क्षेत्र के थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि पीड़िता ने रविवार देर रात पांच आरोपियों के खिलाफ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, उसका वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), 341 (रास्ते रोकना), 323 (मारपीट) और 354 (छेड़खानी) में मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई करने हुए पांच में चार आरोपियों जितेन्द्र भाट (20), गोविन्द भाट (20), दिनेश भाट (24), महेन्द्र भाट (22) को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पांचवा आरोपी संजय भाट फरार है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि महिला के साथ 26 मई को अपने एक मित्र के साथ बाइक से मामा नाडी मंदिर (भैरो मंदिर) जा रही थी।

पांचों आरोपियों ने रास्ते में उन्हें रोका और जबरन उसे सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने पूरे कृत्य का वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया जायेगा। पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है। महिला का पति एक कारखाने में मजदूरी करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बैंक डकैती और मर्डर कर बन गई फेमस ‘लेडी गैंगस्टर’, जीवन पर बनी फिल्म ने जीता था ऑस्कर
2 दिल्ली में हुई थी एयरफोर्स के पूर्व कमांडर की पत्नी की हत्या, डेटिंग ऐप और जयपुर से था इस हाईप्रोफाइल मर्डर केस का कनेक्शन
3 सेक्स रैकेट में आया था इस मशहूर अभिनेत्री का नाम, छापे में मिले थे ढाई लाख पोर्न सीडी