ताज़ा खबर
 

मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट में ठूंस दिए पत्थर, स्कूल में महिला कर्मियों की रुह कंपा देने वाली हैवानियत

इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो कानून के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की हर एंगल से तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी करवाया है।

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मासूम अभी महज साढ़े तीन साल की है। वो अभी प्री स्कूल में पढ़ती थी और घर की लाडली भी थी। लेकिन इस बच्ची के साथ उसके स्कूल में जो कुछ भी हुआ उसे वो शायद ही जिंदगी भर अब कभी भूल सके। हैरानी की बात है कि इस बच्ची के साथ दरिंदगी करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि स्कूल की ही दो महिला कर्मियों पर लगा है। यह मामला हैदराबाद का है। माधापुर इलाके के एक निजी प्री स्कूल में यह बच्ची पढ़ती थी। 10 अप्रैल, 2019 को बच्ची के माता पिता ने थाने में स्कूल की दो महिला कर्मचारियों के खिलाफ गंभीर शिकायत दर्ज करवाई।

अपनी शिकायत में बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि इन दोनों महिला कर्मचारियों ने उनकी बच्ची का यौन शोषण किया और उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर ठूंस दिए। इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो कानून के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की हर एंगल से तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी करवाया है। हालांकि अभी बच्ची के यौन शोषण की बात सामने नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद बच्ची घर में काफी डरी-सहमी रहने लगी। घटना के दिन उसे रात में काफी डर भी लग रहा था। जिसके बाद बच्ची को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के दौरान खून लगे कपड़े भी मिले। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे घर जाने की इजाजत दी। बता दें कि बच्ची के पिता माधापुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करते हैं। इस घटना के उजागर होने के बाद यहां कुछ गैर सरकारी संस्थाओं ने पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि तेलंगाना में बच्चों पर यौन हमले के मामले पिछले कुछ दिनों में काफी बढ़े हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस साल मार्च के महीने में हैदराबाद में ऐसे करीब 30 मामले सामने आए। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App