ताज़ा खबर
 

गूंगी-बहरी नाबालिग से 3 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो, 2 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को किशोरी के गांव में ही रहने वालों ने अंजाम दिया। जब आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया तो इस मामले का खुलासा हो गया।

Author रामपुर | May 27, 2019 11:36 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में 17 साल की गूंगी-बहरी लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपियों ने वीडियो भी बनाया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। यह घटना 23 मई की है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी शख्स नाबालिक पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

मतगणना के दिन हुई वारदात: बताया जा रहा है कि यह वारदात उस दिन हुई, जब लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना चल रही थी। उस वक्त 3 लोगों ने गांव में ही रहने वाली एक मूक-बधिर किशोरी को पकड़ लिया और सुनसान इलाके में ले गए। वहां उन्होंने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बनाया।

National Hindi News, 27 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

ऐसे चढ़े हत्थे: बताया जा रहा है कि गूंगी-बहरी होने की वजह से पीड़िता अपने साथ हुए अत्याचार की जानकारी नहीं दे पाई। हालांकि, आरोपियों ने इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो वायरल हो गया। इसके बाद मामले का खुलासा हो गया।

2 आरोपी दबोचे, एक फरार: जानकारी के मुताबिक, आरोपियों को वीडियो से मामले का खुलासा होने का पता चला तो वे फरार होने लगे। इस बीच पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, तीसरा आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

चुनाव के दौरान राजस्थान में भी हुआ था गैंगरेप: बता दें कि राजस्थान के अलवर में दलित महिला के साथ 6 लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया था। यह वारदात 23 अप्रैल को हुई थी, लेकिन पुलिस ने चुनाव के चक्कर में वारदात छिपा ली थी। इस मामले का खुलासा भी वीडियो वायरल होने के बाद हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X