ताज़ा खबर
 

शादी कब कर रहे हो? पूछा तो घर में घुसकर पड़ोसन की कर दी हत्या

शादी के सवालों से परेशान होकर फैज ने महिला के घर में घुसकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक महिला प्रेगनेंट भी थी।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

इंडोनेशिया में हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने एक महिला की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह उसकी शादी के बारे में पूछती थी। यह घटना इंडोनेशिया के कैंपुंग पसीर जोंग शहर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी शख्स के पड़ोस में रहने वाली महिला अक्सर उससे शादी के बारे में सवाल करती थी। जैसे- शादी कब कर रहे हो? तुम्हारी उम्र के लोगों की शादी हो चुकी है तुम कब करोगे? सभी लोग शादी कर चुके हैं, जल्दी से शादी कर लो, तुम क्यों शादी नहीं कर रहे हो?

20-22 वर्ष की उम्र में शादी के बारे में बात होना आम बात है। वहीं भारत में रिश्तेदारों के अलावा आस-पड़ोस के लोग इस तरह के सवाल करते ही हैं, लेकिन इस इंडोनेशियाई शख्स को ये सवाल इतना परेशान कर देंगे कि वह किसी की हत्या तक कर देगा, शायद ही किसी ने सोचा होगा। आरोपी शख्स की पहचान 28 वर्षीय फैज नुर्दीन के रूप में हुई है।

वहीं मृतक महिला की पहचान 32 वर्षीय ऐस्याह के रूप में हुई है। ऐस्याह आरोपी शख्स फैज नुर्दीन के पड़ोस में रहती थी। वह अक्सर फैज से शादी को लेकर सवाल करती थी। सवालों से परेशान होकर फैज ने महिला के घर में घुसकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक महिला प्रेगनेंट भी थी। हत्या के बाद आरोपी शख्स ने महिला के घर से पैसे और स्मार्टफोन भी चुरा लिया। जब पुलिस फैज को पकड़ने पंहुची तो उसने भागने की कोशिश की तब पुलिस को उसके पैर में गोली मारनी पड़ी। फिलहाल आरोपी फैज पुलिस की गिरफ्त में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App