ताज़ा खबर
 

25 साल की एक्ट्रेस ने अस्पताल में तोड़ दिया दम, परिवार वालों ने कहा – नहीं मिला एंबुलेंस

पुलिस के मुताबिक 'अभिनेत्री की हालत खराब होने के बाद स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने पूजा के परिवार वालों को उन्हे हिंगोली सिविल अस्पताल में मरीज को भर्ती कराने की सलाह दी।

Author Published on: October 22, 2019 10:50 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

25 साल की इस एक्ट्रेस ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अब अभिनेत्री के घरवालों का कहना है कि दूसरे अस्पताल में एक्ट्रेस को भर्ती करने के लिए एंबुलेंस नहीं मिला और इलाज में देरी हुई जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। 25 साल की इस एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया था और अस्पताल में नवजात की भी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बीते सोमवार को बताया कि हिंगोली जिले में रविवार को अभिनेत्री और उनके नवजात बच्चे की मौत हो गई। एंबुलेंस ना होने की वजह से अभिनेत्री को सही समय पर उपचार नहीं मिल सका।

मराठी फिल्मों की अभिनेत्री पूजा जुंजार के रिश्तेदारों का कहना है कि अगर समय पर एंबुलेंस मिल जाता तो अभिनेत्री की जान बच सकती थी। जानकारी के मुताबिक बीते 20 अक्टूबर को सुबह 6.30 मिनट पर मुंबई से करीब 590 किलोमीटर दूर मराठवाड़ा रीजन में हुई इस घटना से अभिनेत्री के परिजन काफी दुखी हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभिनेत्री पूजा को प्रसव पीड़ा होने के बाद इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, गोरेगांव लाया गया था। स्वास्थ्य केंद्र में पूजा ने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन जन्म के तुरंत बाद इस नवजात की मौत हो गई। इसके बाद अभिनेत्री की हालत भी बिगड़ने लगी।

पुलिस के मुताबिक ‘अभिनेत्री की हालत खराब होने के बाद स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने पूजा के परिवार वालों को उन्हे हिंगोली सिविल अस्पताल में मरीज को भर्ती कराने की सलाह दी। गोरेगांव से यह अस्पताल करीब 40 किलोमीटर था।’

इसके बाद पूजा की हालत बिगड़ती देख घरबराए परिवार वालों ने एंबुलेंस हासिल करने की भरपूर कोशिश की। अस्पताल प्रबधन जब कोई भी एंबुलेंस उपलब्ध कराने में नाकाम रहा तब पूजा के परिवार वालों ने एक निजी एंबुलेंस के जरिए पूजा को हिंगोली पहुंचाने की कोशिश की लेकिन रास्ते में अभिनेत्री की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने अभिनेत्री के परिवार वालों के बयान दर्ज किये हैं और केस भी दर्ज किया है। बता दें कि पूजा ने 2 मराठी फिल्मों में अहम भूमिका अदा की थी। गर्भवती होने के बाद उन्होंने काम से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया था। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गोरखपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस में झपटमार ने पर्स खींचा तो चलती ट्रेन से गिरी महिला, AIIMS ट्रॉमा सेंटर में भर्ती
2 लव मैरिज कर इस्लाम कबूला था, हिंदू रीति से अंतिम संस्कार की आखिरी हसरत, ‘रहमान’ टाइटल सुनकर भड़के शवदाह कर्मचारी
3 NCRB की क्राइम रिपोर्ट : 80 फीसदी मामले अकेले दिल्ली से, सामने आई खौफनाक तस्वीर