ताज़ा खबर
 

प्रार्थना कराने घर आने वाले पादरी पर युवती ने लगाया रेप का आरोप, आरोपी फरार; केस दर्ज

पीड़िता न पुलिस को बताया है कि आरोपी पादरी पिछले कुछ हफ्तों से उनके यहां प्रार्थना कराने आता था। इस दौरान उसने उनकी कुछ तस्वीरें भी खींची थी।

पीड़िता का आरोप है कि उसने उनकी कई तस्वीरें खींची थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

घर पर प्रार्थना कराने के लिए आने वाले पादरी पर 24 साल की एक महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। लॉकडाउन के बीच यह बेहद ही चौंकाने वाला मामला आंध्र प्रदेश के मछिलीपटनम का है। इस मामले में आरोपी पादरी के खिलाफ केस दर्ज किये जाने की जानकारी पुलिस ने बुधवार (08 अप्रैल, 2020) को दी है। हालांकि पादरी को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है और वो फरार बताए जा रहे हैं।

पीड़िता ने इस मामले में मंगलवार को शिकयात थाने में दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में इस महिला ने बताया है कि आरोपी पादरी का नाम जॉयल रेचल बताया है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि पादरी ने उसने धमकी दी कि वो उसकी मॉर्फ्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

पीड़िता न पुलिस को बताया है कि आरोपी पादरी पिछले कुछ हफ्तों से उनके यहां प्रार्थना कराने आता था। इस दौरान उसने उनकी कुछ तस्वीरें भी खींची थी। बाद में वो इन तस्वीरों को एडिट कर सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी देने लगा। बीते रविवार को लॉकडाउन के दौरान यह पादरी दोबारा पीड़िता के घर पहुंचा था जहां उसने उनके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि घटना के वक्त घर के बाकी सदस्य बाहर गए हुए थे। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया है।

पूरे मामले में पुलिस ने बताया है कि अभी आरोपी फरार बताया है लिहाजा उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद दोषी पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में भी कोरोना के सैकड़ों मामले सामने आए हैं। यहां भी लॉकडाउन की वजह से सबकुछ बंद कर दिया गया है। ऐसे में इस गंभीर अपराध के बाद अब पुलिस इसकी जांच में शिदद्त से जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 यूपी: PUBG का एक्शन दोहराने के लिए बच्ची को मार भूंसे में ठूंस दिया, नाबालिग पकड़ाया
2 लॉकडाउन में प्रेमिका के साथ रह रहा था, पत्नी ने पकड़ लिया तो पति ने छत से फेंका
3 कोरोना वॉरियर्स से बदसलूकी! यूपी में आशा कार्यकर्ता को पीटा, हरियाणा में पहरा दे रहे प्रहरी की उंगलियां काटीं