ताज़ा खबर
 

ऐप से दोस्ती कर नाबालिग को कार में बैठा हजारों किलोमीटर दूर घर ले आई, यौन शोषण करते रंगेहाथ धराई महिला

रास्ते में कोई उसे ट्रैक ना कर सके इसलिए महिला ने अपने मोबाइल को कॉफी से भरे प्याले में डूबो दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कैटरीना की रूममेट चली गई तब इन दोनों ने साथ में बीयर भी पी थी।

Author Published on: October 14, 2019 11:04 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जब इस महिला को जांच कर्ताओं ने पकड़ा तब वो नंगी हालत में थी और बिस्तर पर नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर रही थी। 23 साल की इस महिला पर अब नाबालिग लड़की के यौन शोषण का चार्ज लगाया गया है। जानकारी के मुताबिक South Carolina के Greenville की रहने वाली इस महिला का नाम कैटरीना एलिफ है। Federal Court Records के मुताबिक नाबालिग लड़की से एलिफ की मुलाकात मार्च के महीने में ‘Amino’ ऐप पर हुई थी। इसके ऐप पर दोनों अक्सर बातचीत करते थे।

‘The State’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 2 महीने के बाद इन दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बनने लगे। नाबालिग के पिता ने जब अपनी बेटी के मोबाइल पर कैटरीना के साथ हुई उसकी बातचीत देखी तो उनके होश उड़ गये। बेटी के चैट पढ़ने के बाद उन्होंने उससे उसका मोबाइल भी ले लिया। हालांकि इसके बाद भी दोनों Tablet के जरिए एक-दूसरे से बातचीत करते थे।

बातचीत के दौरान महिला ने इस लड़की को अपने घर पर आने के लिए राजी कर लिया। 7 सितंबर को महिला खुद इस बच्ची को Minnesota से Greenville अपने घर लेकर आई। बता दें कि बच्ची को अपनी गाड़ी में लेकर उसने 1600 किलोमीटर से ज्यादा की ड्राइविंग की थी।

रास्ते में कोई उसे ट्रैक ना कर सके इसलिए महिला ने अपने मोबाइल को कॉफी से भरे प्याले में डूबो दिया। 8 सितंबर को लड़की को लेकर कैटरीना अपने घर पहुंची और उसने अपनी रूममेट को अपना दोस्त बताते हुए लड़की से उसकी मुलाकात कराई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कैटरीना की रूममेट चली गई तब इन दोनों ने साथ में बीयर भी पी थी। इसके बाद दोनों बिस्तर पर चले गए। जब एफबीआई के अधिकारी उसे पकड़ने के लिए उसे कमरे में पहुंचे तब दोनों बिस्तर पर नंगी हालत में थे। कैटरीना को न्यूयॉर्क के Metropolitan Correctional Center में रखा गया है। यौन शोषण के गंभीर चार्ज लगने के बाद अब इस महिला पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 युवती ने गांव चलने से इनकार किया तो भड़का चचेरा भाई, ब्लेड से काटकर मार डाला, फिर रात भर शव के पास सोता रहा
2 मार्कशीट में नंबर बढ़ाकर 2 साल तक सरकारी नौकरी करता रहा टीचर, हुआ निलंबित, वसूली जाएगी अब तक दी गई सैलरी
3 Delhi महिला आयोग की मेंबर पर पति को बेल्ट से पीट-पीटकर मार डालने का आरोप, बोली- उसके दारू पीने से थी परेशान